Breaking Tube
Crime

सीतापुर: गलत रास्ते से निकल रहे मुहर्रम के जुलूस को रोका तो ताजियेदारों ने पुलिसकर्मियों पर किया पथराव, 34 गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के सीतापुर (Sitapur) से मुहर्रम (Muharram) के जुलूस के दौरान ताजियेदारों की गुंडई सामने आ रही है. यहां तय मार्ग से हटकर धान की फसल को रौंदते हुए जा रहे ताजियेदारों को पुलिस ने रोका तो करीब 200 लो संख्या की भीड़ ने पुलिसकर्मियों पर पथराव किया. जिससे पुलिसकर्मियों हलकी चोटें भी आयीं. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर 34 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.


यह पूरा मामला कमलापुर इलाके का बताया जा रहा है. जहां रविवार करीब 11 बजे कमलापुर क्षेत्र के फत्तेपुर, गवाहियां और बैकुंठापुर के तजियेदार आठवीं मोहर्रम का जुलूस मातम करते हुए महोली पुल तक लेकर पहुंचे. यहां पर तजियेदारों ने मजलिस पढ़ी. संख्या में करीब 200 से अधिक लोग वापस लौटते समय तय रास्ता मुख्य मार्ग से न होकर खेत से होकर गुजरने लगे. खेत मे लगी धान की फसल का नुकसान होता देख पुलिस ने ताजियेदारों को तय मार्ग से निकलने को कहा बस इसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया. आरोप है कि ताजियेदारों ने पुलिस पर ईंट-पत्थर चलाने शुरू कर दिए. वहीं ताजियेदारों ने पुलिस पर लाठीचार्ज का आरोप लगाया है. वहीं पुलिस का कहना है कि उसने को लाठीचार्ज नहीं की.


वहीं इस पूरे मामले पर एसएसपी एमपी सिंह का कहना है कि एएसपी का कहना है कि ताजियेदार तय रूट के अलग किसानों की फसल रौंदते हुए जा रहे थे जिसे रोकने पर पुलिसकर्मियों पर पथराव किया गया. पुलिस पर पथराव कर फसल का नुकसान पहुंचाने वाले 34 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.  इलाके में स्थिति सामान्य है. किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए इलाके में पीएसी तैनात कर दी गयी है.


Also Read: यूपी: OLA कैब ड्राइवर फहीम अख्तर ने महिला के साथ की अभद्रता, शिकायत करने पर ‘कॉल गर्ल’ बता व्हाटसएप ग्रुपों में शेयर किया नंबर


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बुलंदशहर: भीड़ ने किया पुलिस टीम पर हमला, दारोगा और नाबालिग को लगी गोली

Jitendra Nishad

मेरठ नलकूप चालक चयन परीक्षा मामले में एसटीएफ ने 11 को दबोचा

Satya Prakash

बड़ा खुलासा: अवैध रूप से आगरा में जमा हुआ था बांग्लादेशी परिवार, पैसे लेकर कराता था बॉर्डर पार, सईदुल इस्लाम समेत 3 गिरफ्तार

BT Bureau