Breaking Tube
Crime UP News

मुख्तार अंसारी को लेकर बांदा जेल पहुंचा UP Police का काफिला, बैरक नंबर 16 बनेगा नया ठिकाना, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

Mukhtar Ansari banda jail Punjab government

लंबे सफर के बाद अब मिशन मुख्तार अंसारी अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच गया है। एडीजी प्रेम प्रकाश के नेतृत्व में यूपी पुलिस टीम ने मुख्तार को पंजाब की रोपड़ जेल से बांदा पहुंचा दिया है। जिसके बाद अब जेल में मुख्तार की सुरक्षा के इंतजाम किए जा रहे हैं। दरअसल, सुबह 4:30 बजे बांदा जेल में आने के बाद मुख्तार अंसारी ने जेल अधिकारियों से कहा कि वह काफी थक गया है, सोना चाहता है, इसलिए उसे सीधे बैरक नंबर 16 पहुंचाया गया। मुख्तार को बांदा जेल पहुंचाकर पुलिस विभाग ने राहत की सांस ली।


बैरक में लगे हैं कैमरे

जानकारी के मुताबिक, मुख्तार अंसारी को लेकर यूपी पुलिस की टीम दोपहर 2.07 बजे रोपड़ से रवाना हुई थी। पंजाब से होते हुए यह काफिला शाम 4 बजे तक हरियाणा के करनाल पहुंच गया। इसके बाद नोएडा, मथुरा, आगरा और कानपुर होते हुए पुलिस का काफिला सुबह 4.34 बजे बांदा जेल पहुंचा। मुख्तार को लाने के दौरान काफिले की स्पीड करीब 80 किलोमीटर प्रति घंटा रही।


बांदा पहुंचते ही मुख्तार अंसारी को उसके बैरक में भेज दिया गया। पहले मुख्तार अंसारी को बैरक नंबर-15 में रखा जाना था लेकिन अब उसे बैरक नंबर-16 में शिफ्ट कर दिया गया है। जेल पहुंचने के बाद मुख्तार का मेडिकल टेस्ट हुआ था जिसके बाद वह नहाया और फिर जाकर अपनी बैरक में सो गया है। आज सुबह 10 बजे मुख़्तार का कोरोना टेस्ट भी कराया जाएगा। सुरक्षा के मद्देनजर मुख्तार के लिए इस बैरक में भी सीसीटीवी कैमरे लगे गए हैं और स्पेशली तीन जवान भी तैनात किया गए हैं।


बांदा जिले में चल रहा जांच अभियान

मुख्तार अंसारी की सुरक्षा को दृष्टिगत रखते हुए बांदा शहर के होटलों और मकानों के किरायेदारों की भी छानबीन की जा रही है। बांदा के प्रभारी जेलर प्रमोद तिवारी ने मंगलवार को बताया कि अब तक खुला रहने वाला जेल परिसर का मुख्य द्वार बंद कर दिया गया है और तलाशी के बाद सिर्फ ड्यूटी पर आने वाले जेलकर्मियों को ही प्रवेश की अनुमति है। 


Also read: जानिए कौन हैं IPS प्रेम प्रकाश, जिन्हें मिली है मुख्तार को यूपी लाने की जिम्मेदारी


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

लखनऊ में टिड्डी दल का आतंक, भगाने के लिए लोगों ने बजाईं थाली और घंटे

Satya Prakash

कुशीनगर: मस्जिद में रखे बारूद से विस्फोट, मौलाना समेत 4 गिरफ्तार, 3 फरार

Praveen Bajpai

रायबरेली: कांग्रेसियों और हिंदू युवा वाहिनी के पदाधिकारियों के बीच जमकर चले लात-घूंसे, प्रियंका के स्वागत के लिए हुए थे इकठ्ठा

S N Tiwari