Breaking Tube
Crime

लखनऊ: पड़ोसी युवक ने किया नाबालिग किशोरी से दुष्कर्म, धमकी से तंग आकर पीड़िता ने खाया जहर

Neighbor Man rape a Minor Girl fed up with threats the victim consumed poison in Lucknow

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में रविवार को नाबालिग किशोरी (Minior Girl) के साथ दुष्कर्म (Rape) का मामला सामने आया है. आरोप है कि पड़ोस के ही युवक ने उसके साथ यह घिनौना कृत्य किया है. इतना ही नहीं आरोपी दुष्कर्मी लगातार पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दे रहा था. इस बात से तंग आकर पीड़िता ने रविवार को जहर खाकर जान देने की कोशिश की.


Also Read: मुजफ्फरनगर: घर में जबरन घुसकर 4 युवकों ने महिला पर फेंका तेजाब, रेप केस वापस लेने का बना रहे थे दबाव


जिसके बाद आनन-फानन में पीड़िता को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. उधर, मौके पर पहुंची पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी सर्वेश को गिरफ्तार कर लिया है.



Also Read: यूपी: BSP सांसद पर दुष्कर्म का आरोप तय, छात्रा का अश्लील Video बनाकर दी थी जान से मारने की धमकी


पूरा मामला मड़ियांव थाना के एक गांव का है. जहां की रहने वाली नाबालिग किशोरी से पड़ोस में रहने वाले सर्वेश नाम के युवक ने दुष्कर्म किया. जिसके बाद आरोपी ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी, जिससे परेशान होकर पीड़िता ने जहर खा लिया. वहीं, सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है, साथ ही आरोपी सर्वेश को हिरासत में ले लिया है.


Also Read: यूपी: मदरसे के मौलवी ने नाबालिग छात्रा का किया अपहरण, फिर साथियों संग मिलकर गैंगरेप, कई होटलों में वहशियों को दरिंदगी के लिए सौंपा


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

गुजरात के लोगों को 1800 करोड़ का चूना लगाने वाला सख्स पुलिस की गिरफ़्त में

Satya Prakash

Video: गोरखपुर जेल में कैदियों ने डिप्टी जेलर समेत 4 सिपाहियों को जमकर पीटा, मचा हड़कंप

S N Tiwari

शर्मनाक: रेप के आरोपी नईम, गुफ़रान सीना ताने घूम रहे, पर जिस दलित बेटी से रेप हुआ, उसी से रेप साबित करने को कह रही है यूपी पुलिस

BT Bureau