Breaking Tube
Crime UP News

महोबा व्यापारी मौत मामला: फरार SP समेत SO और सिपाही के खिलाफ जारी हुआ गैर जमानती वारंट

Mahoba Indrakant Tripathi ips manilal patidar

महोबा में क्रशर कारोबारी के मौत के मामले में फंसे निलंबित आईपीएस मणिलाल पाटीदार, एसओ और एक सिपाही की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। दरअसल, अब इन तीनों के खिलाफ न्यायालय में उपस्थित न होने पर न्यायाधीश भ्रष्टाचार निवारण कोर्ट संख्या 09 लखनऊ ने गैर जमानतीय वारंट जारी कर दिया है। इसकी पुष्टि एसपी अरुण कुमार श्रीवास्तव ने की है।


तीनों के खिलाफ जारी हुआ वारंट

जानकारी के मुताबिक, एसपी अरुण कुमार श्रीवास्तव ने गुरुवार को लखनऊ में विशेष न्यायाधीश भ्रष्टाचार निवारण कोर्ट संख्या नौ ने यह वारंट जारी किया गया है। इसमें निलंबित एसपी के साथ दो अन्य पुलिसकर्मी दरोगा देवेंद्र शुक्ला और कांस्टेबल अरुण यादव के खिलाफ भी गैर जमानती वारंट जारी किया गया है। कारोबारी प्रकरण में दर्ज मुकदमे में भ्रष्टाचार की धारा भी लगाई गई थी।


शासन भ्रष्टाचार के मामले को गंभीरता से लेते हुए सख्त रुख बनाए है। कुछ दिन पहले चार दिन के अंतराल में 43 पुलिसकर्मियों के तबादले मंडल के बाहर कर दिए गए। दो दिन पहले तत्कालीन एसओ कबरई देवेंद्र शुक्ला और सिपाही अरुण यादव को बर्खास्त कर दिया गया है।


ये था मामला

गौरतलब है कि व्यापारी इंद्रकांत त्रिपाठी द्वारा तत्कालीन पुलिस अधीक्षक मणिलाल पाटीदार और तत्कालीन एसओ कबरई देवेंद्र शुक्ला के खिलाफ वीडियो वायरल कर छह लाख रुपये मांगे जाने का आरोप लगाया था। वायरल वीडियो में हत्या कराए जाने की भी बात कही थी। आठ सितंबर को क्रशर कारोबारी को गोली लगने के बाद 13 सितंबर को उसकी मौत हो गई थी। शासन ने तत्कालीन एसपी को निलंबित कर दिया था। इसके बाद एसओ कबरई देवेंद्र शुक्ला को निलंबित कर दिया गया था। इसके बाद से ये एसपी पुलिस की पहुंच से फरार हैं, जिनकी गिरफ्तारी को कई टीमें लगीं हैं।


Also Read: हाथरस केस: रोते हुए आरोपी के पिता बोले- काहे के ठाकुर? हमें दबंग बताया जा रहा, रोजाना घास काटते हैं हम उनके साथ


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

आजमगढ़: 8 वर्षीय बच्ची के साथ दरिंदगी, पीड़िता अस्पताल में भर्ती, आरोपी मो. दानिश गिरफ्तार

BT Bureau

आगरा: जानें दलित 10वीं की छात्रा संजलि को जिंदा जलाने की पूरी कहानी, पढ़कर रह जायेंगे दंग

BT Bureau

मेरठ: मुस्लिम लड़की हिंदू लड़के से करती प्यार लेकिन परिवार को नागवार, भाई बंधक बनाकर पीटते, पीड़िता ने जताया ऑनर किलिंग का खतरा

BT Bureau