Breaking Tube
Crime

सिरफिरे आशिक ने युवती की तस्वीर के साथ चौराहे पर पोस्टर लगाकर दी ‘होली’ की बधाई, योगी की एंटी रोमियो टीम ने पहुंचाया हवालात

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का एंटी रोमियो अभियान में इन दिनों तेजी देखने को मिली है. सोमवार को सरकारी बस से लखनऊ से बस्ती जा रही छात्रा को परेशान कर रहे दो शोहदों की गिरफ्तारी के बाद मंगलवार को रायबरेली( Raebareli) में एकतरफा प्यार में पागल सिरफिरे द्वारा युवती की तस्वीर के साथ पोस्टर लगाकर होली की बधाई देने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.


जानकारी के मुताबिक, मामला सलोन कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है. मंशा का पुरवा की रहने वाले सूरज सरोज की मुलाकात 18 वर्षीय युवती से तीन महीने पूर्व एक शादी में हुई थी. धीरे-धीरे दोनों में बातचीत होने लगी. युवक ने धोखे से अपने मोबाइल से युवती के साथ कई फोटो और अश्लील वीडियो बना लिए. इसी दौरान दोनों के परिवारों में विवाद हो गया. इसके बाद प्रेमिका ने युवक से दूरी बना ली. युवक आए दिन गांव आते-जाते युवती को रोकता. लेकिन, वह उससे बात नहीं करती.


इससे गुस्साए युवक ने युवती के साथ खिंचाई गई फोटो का पोस्टर होली की बधाई के साथ बनवाया और उसे युवती के गांव व पास के चौराहे पर लगवा दिया.लड़की के घरवालों को जब घटना का पता लगा तो उन्होंने शोहदे को डांटा फटकारा, इस पर उसने धमकी देनी शुरू कर दी, प्रकरण सामने आते ही CM कार्यालय ने तत्काल घटना का संज्ञान लिया और रायबरेली के पुलिस कप्तान स्वप्निल ने तुरंत एक टीम का गठन कर युवक की गिरफ़्तारी के आदेश दिए, उधर गिरफ़्तारी की भनक लगते ही आरोपी युवक फ़रार हो गया पर कुछ ही घंटों के भीतर रायबरेली पुलिस ने उसे ढूढ़ निकाला और हवालात पहुंचा दिया.


Also Read: योगी का एंटी रोमियो अभियान, एक ट्वीट पर पुलिस ने चलती बस रूकवाकर शोहदों को दबोचा, छात्रा बोली- शुक्रिया UP Police


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

भीमा कोरेगांव हिंसा पर डीजीपी बोले, आरोपियों के नक्सलियों से हैं रिश्तें, हमारे पास हैं पुख्ता सबूत

BT Bureau

Video: सोनभद्र पुलिस के दारोगा-सिपाहियों को महिलाओं ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा और फाड़ी वर्दी, वजह जानकर रह जायेंगे दंग

S N Tiwari

यूपी: बदमाश को पकड़ने के लिए चलती ट्रेन से कूदा सिपाही, आधा किमी तक दौड़ाकर धर दबोचा

S N Tiwari