Breaking Tube
Crime

यूपी: लॉकडाउन तोड़ने के अनोखे बहाने खोज ला रहे लोग, पुलिस परेशान

कोरोना वायरस से इस समय पूरी दुनिया जूझ रही है। बावजूद इसके यूपी में लोग बहानों के साथ लॉकडाउन तोड़ रहे हैं। इस बात से पुलिस भी परेशान हो रही है। दोपहिया वाहनों पर अपने बच्चों को भी बैठकर बाहर निकल रहे हैं। और खुद के साथ ही उनकी जान को भी खतरे में डाल रहे हैं। ऐसे लोगों को पुलिस समझा रही है लेकिन लोग ऐसे ऐसे बहाने बताते हैं कि पुलिस कुछ के नहीं पाती।


पुलिसकर्मी हुए परेशान

यूपी में लोग किसी ना किसी बहाने से लॉक डाउन तोड़ रहे हैं। इतना ही नहीं लोग कार या बाइक से बच्चों और फैमिली को लेकर निकलते हैं ताकि पुलिस ज्यादा सख्ती ना कर पाए। ऐसा करके उनके पूरे परिवार की जान खतरे में आ जाती है, ये बात लोग नहीं समझ रहे। अगर मेरठ जिले की बात करें तो मेरठ के बेगमपुल चौराहे पर मंगलवार को पुलिस भी उस समय हैरान रह गई जब एक व्यक्ति अपने स्कूटी पर दो बच्चों और पत्नी को बिठा, बिना मास्क या हैलमेट के मिला। इसके अलावा भी कई लोग दिखे सबके पास जरूरी जरूरी बहाने थे।


Also read: लखनऊ: बेसहारा घूम रही 90 वर्षीय बुजुर्ग महिला के लिए मसीहा बनी UP 112, कड़ी मेहनत के बाद रिश्तेदार से मिलाया


पास दुकान के बावजूद जाते हैं दूर

पुलिस का कहना है कि सुबह 12 बजे तक राशन, दूध, और फल-सब्जी की दुकानें खुली रहती हैं। ये समय सबसे मुश्किल होता है। इस समय लोग अपने घरों के पास मौजूद दुकानों से सामान लेने की जगह दूर स्थित दुकानों से सामान लेने निकल पड़ते हैं। इस दौरान उनके पास बहानों की लंबी लिस्ट होती है। ऐसे बहानेबाज पुलिस के लिए बड़ी मुश्किल खड़ी करते हैं।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

शाहजहांपुर: किन्नर ने काटा युवक का गुप्तांग, फिर कमरे में बंद करके कराया इलाज

S N Tiwari

मुजफ्फरनगर: 100 किलो गोमांस के साथ गिरफ्तार गोकश सलीम और गुलफाम, सिपाही को लगी गोली

Jitendra Nishad

….. उन्नाव वाकए की एक ऐसी हक़ीक़त, जो मीडिया कभी नहीं दिखाएगा !

Praveen Bajpai