Breaking Tube
Crime

Covid-19 : मस्जिद में जांच करने गई पुलिस टीम पर हमला, पत्थरबाजी में सिपाही समेत कई घायल

Police team

बिहार के मधुबनी जिले के गीदड़गंज गांव की मस्जिद में मंगलवार शाम कथित रूप से भीड़ जुटने की सूचना के बाद पहुंची पुलिस और प्रशासन की टीम (Police team) पर लोगों ने हमला कर दिया। इस दौरान किए गए पथराव से अधिकारी और कई पुलिसकर्मी जख्मी हो गए।  


पुलिस के मुताबिक, पुलिस को मस्जिद में जमात में कई लोगों के शामिल होने की सूचना मिली थी। विदेश की यात्रा से लौटे लोगों के भी जमात में शामिल होने की सूचना थी। इसके बाद अधिकारियों और पुलिस की एक टीम मंगलवार की शाम करीब सात बजे गीदड़गंज गांव स्थित मस्जिद पहुंचे।


Also Read : सेवा और समर्पण की मिसाल बनी UP Police, भूल गए भूख-प्यास ड्यूटी निभाना याद है


भीड़ देख पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों ने कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग बनाने को कहा। आदेश मानने से इनकार करने पर जब पुलिस ने सख्ती दिखाई तो लोगों ने हमला कर दिया। इस दौरान अधिकारियों को पीछे हटना पड़ा। लोगों ने अधिकारियों के एक वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया।


मधुबनी के पुलिस अधीक्षक ड़ सत्यप्रकाश ने बुधवार को बताया कि इस हमले में अंचल पदाधिकारी सहित कई अधिकारी और पुलिसकर्मी जख्मी हुए हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है और हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन का भी इस दौरान उल्लंघन किया गया है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

दिल्ली हिंसा से जुड़ा CCTV फुटेज आया सामने, ताहिर हुसैन के साथ पिस्टल ताने दिखे 15 दंगाई

BT Bureau

नोएडा: जारी है एनकाउंटर का दौर, मुठभेड़ में घायल हुआ 25 हजार का शातिर बदमाश

Shruti Gaur

नोएडा: सट्टेबाजी का विरोध करने पर VHP कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

BT Bureau