Breaking Tube
Crime

कानपुर: छेड़छाड़ की शिकायत करने गयी पीड़िता तो पुलिसकर्मी बोले- पढ़ ज्यादा गई हो, इतना एडवांस कौन बना दिया

जहां एक तरफ कुछ पुलिसकर्मी पुलिस विभाग की छवि सुधार रहे हैं, वहीँ चंद पुलिस वाले उनकी मेहनत पर पलीता लगा रहे हैं. ताजा मामला कानपुर (Kanpur) का है, जहाँ छेड़छाड़ की शिकायत करने पहुंची युवती से पुलिसकर्मी ने ही अभद्रता कर दी. दरअसल, पुलिसकर्मी ने पीड़िता से कहा कि तुम्हें इतना एडवांस किसने बना दिया? इसके अलावा किसी महिला पुलिसकर्मी के न होते हुए भी उन्होंने पीड़िता को कई घंटे तक थाने में बैठाये रखा. मामले का संज्ञान लेकर आईजी रेंज ने एसएसपी को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.


वीडियो पोस्ट करके की शिकायत

जानकारी के मुताबिक, कानपुर (Kanpur) के रायपुरवा की एक युवती का आरोप है कि सोमवार रात को मकान मालिक के छोटे बेटे ने उसके साथ मारपीट कर छेड़छाड़ की. जब वह शिकायत लेकर रायपुरवा थाने पहुंची तो पुलिसकर्मियों ने उसे ही कठघरे में खड़ा कर दिया. एक पुलिसकर्मी ने ये तक कह दिया कि, ‘ज्यादा पढ़ गई हो, इतना एडवांस कौन बना दिया है…तुम्हारे पापा ने’


Also Read: चंदौली: बिस्तर पर रखी साथी कांस्टेबल की रायफल से सिपाही ने खुद को मारी गोली, हत्या और आत्महत्या में उलझी पुलिस


इसके अलावा बिना किसी महिला पुलिसकर्मियों के पीड़िता को कही घंटे तक थाने में बैठाए रखा गया. इस दौरान उससे पुरुष पुलिसकर्मियों ने ही पूछताछ की. पुलिसकर्मियों ने पीड़िता पर समझौता करने का दबाव भी डाला. मामले की शिकायत करते हुए पीड़िता ने ट्वीटर पर वीडियो पोस्ट करके की.


जाँच रिपोर्ट के आधार पर होगी कार्रवाई

जिसके बाद कानपुर (Kanpur) आईजी मोहित अग्रवाल ने मामला संज्ञान में आने के बाद एसएसपी को जांच के आदेश दिए. उन्होंने कहा कि अगर पुलिसकर्मियों ने अभद्र व्यवहार किया है तो उन पर जांच रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.


Input- Prabhakar Srivastava

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

CAA प्रोटेस्ट: ‘अफजल तेरे खून से इंकलाब आएगा’, बिहार में लगे देश विरोधी नारे, Video वायरल

BT Bureau

बुलंदशहर हिंसा: सामने आया इंस्पेक्टर को गोली मारने का Video, ऐसे हुई इंस्पेक्टर की हत्या

BT Bureau

शरजील ने CAA हिंसा के लिए कश्मीर और बाबरी को लेकर मस्जिदों में बंटवाए थे भड़काऊ पोस्टर, PFI से भी जुड़े मिले तार

BT Bureau