Breaking Tube
Crime UP News

प्रयागराज: हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के संयुक्त सचिव अभिषेक शुक्ला के साथ, अतीक अहमद गैंग से जुड़े हैं तार

Prayagraj

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (Prayagraj) जनपद में रविवार की रात हथियारों से लैस बाइक सवार बदमाशों ने हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के नवनिर्वाचित संयुक्त सचिव प्रशासन अभिषेक शुक्ला के साथ मारपीट का मामला सामने आ रहा है। आनन-फानन में अभिषेक शुक्ला को स्वरूपरानी अस्पताल में भर्ती कराया गया। अभिषेक अब खतरे से बाहर हैं, उनकी हालत में सुधार बताया जा रहा है।


सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, राजरूपपुर निवासी संयुक्त सचिव प्रशासन अधिवक्ता अभिषेक शुक्ला रविवार को अपने साथी के साथ कहीं जा रहे थे। इस दौरान जागृति चौराहे के पास दो बाइक से चार हमलावर पहुंचे और उन्होंने अभिषेक शुक्ला को घेर लिया। बाइक सवार हमलावरों में बाबू नामक एक व्यक्ति था जिसे वह पहचान रहे थे।


Also Read: मेरठ: मुस्लिम लड़की हिंदू लड़के से करती प्यार लेकिन परिवार को नागवार, भाई बंधक बनाकर पीटते, पीड़िता ने जताया ऑनर किलिंग का खतरा


देखते ही देखते हमलावरों ने गाली गलौज शुरू कर दी और फिर अभिषेक पर तमंचे के बट से हमला कर दिया। इस दौरान मारपीट कर उनकी चेन छीन ली गई। जब अभिषेक ने इसका विरोध किया तो एक हवा में फायर करके फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही साथी अधिवक्ता आक्रोशित हो गए। मौके पर पहुंचे वरिष्ठ अधिवक्ता प्रभा शंकर मिश्रा ने साथी जख्मी अधिवक्ता अभिषेक शुक्ला को लेकर स्वरूप रानी अस्पताल पहुंचाया।


मामले में एडीजी प्रेम प्रकाश ने बताया कि रविवार देर शाम बदमाशों ने अधिवक्ता अभिषेक शुक्ला पर फायरिंग की गई, लेकिन गोली अधिवक्ता को नहीं लगी। इसके बाद उनके साथ मारपीट की गई। उन्होंने बताया कि कहा जा रहा है कि हमलवार अतीक अहमद गैंग से जुड़े हैं, पुलिस सभी आरोपियों की तलाश कर रही है।


एसएसपी अभिषेक दीक्षित का कहना है कि घायल अधिवक्ता की हालत स्थिर है। डॉक्टर के मुताबिक, उन्हें गोली नहीं लगी है, मामूली चोट आई हैं। घटना स्थल का भी निरीक्षण किया गया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

प्रिंस हत्याकांड: SC/ST एक्ट में झूठा केस लिखाने पर SC/ST आयोग सख्त, दिए कार्रवाई के निर्देश

BT Bureau

छत्तीसगढ़ नक्सलिय हमलें में 3 महिलाओं समेत 8 की मौत

Satya Prakash

आजमगढ़ में गो तस्करों की खैर नहीं, पुलिस ने 15 दिन में 209 पर गैंगस्टर और 2 पर लगाया NSA

BT Bureau