Breaking Tube
Crime

प्रयागराज: घर जा रही युवती को रास्ते से घसीटकर डेयरी संचालक ने किया बलात्कार

Prayagraj Dairy operator

लॉकडाउन में जहां अपराधिक वारदातों में कमी देखी गई, वहीं अनलॉक 1 में बदमाशों ने उत्पात मचाना शुरू कर दिया। प्रयागराज (Prayagraj) के धूमनगंज में बेखौफ बदमाशों ने घर लौट रही 19 वर्षीय युवती को रास्ते से हाथ पकड़कर घसीट लिया और सूनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।


सूत्रों ने बताया कि धूमनगंज के राजरूपपुर, कालिंदीपुरम में रहने वाली 19 वर्षीय युवती अपनी मां के साथ रहती है, उसके पिता का निधन हो चुका है। वह मोहल्ले के घरों में काम कर अपना और अपनी मां का पेट पालती है। दो दिन पहले रात करीब 8:30 बजे वह मोहल्ले में ही रहने वाले अपने परिचित युवक के साथ किसी काम से बाहर निकली।


Also Read: औरैया: ड्यूटी के बाद महिला सिपाही ने लगाई फांसी, मौत से मचा हड़कंप


युवती का आरोप है कि जब वह अपने घर लौट रही थी तभी 120 फीट रोड के पास 2 बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और गालीगलौच करने लगे। विरोध करने पर परिचित युवक को मारपीट कर वहां से भगा दिया। इस बीच एक बदमाश ने युवती का हाथ पकड़कर पास ही स्थित डेयरी के पीछे घसीट ले गया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।


उधर, युवती के साथ गए युवक ने 100 नबंर पर पुलिस को घटना की सूचना दे दी। जब तक पुलिस पहुंचती बदमाश फरार हो चुके थे। पीआरवी कर्मियों की सूचना पर धूमनगंज पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। जांच पड़ताल के बाद युवती को थाने लाया गया और उसकी तहरीर पर 2 अज्ञात लोगों पर दुष्कर्म, मारपीट करने समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया।


Also read: वाराणसी: SSP ऑफिस तक पहुंचा कोरोना, सिपाही में वायरस की पुष्टि के बाद दफ़्तर सील


पुलिस के मुताबिक, जांच में पता चला है कि घटनास्थल के पास ही डेयरी चलाने वाले जिकरान ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने सोमवार को आरोपी जिकरान को गिरफ्तार कर लिया है। धूमनगंज पुलिस का दावा है कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने वारदात को अकेले ही अंजाम देने की बात स्वीकार की है, उसे जेल भेज दिया गया है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

मऊ: पुलवामा हमले में शहीदों पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी, मो. ओसामा गिरफ्तार

BT Bureau

मेरठ: आशिक मिजाज मो. फैज़ ने की छात्रा को किडनैप करने की कोशिश, दे रहा फोटो एडिट कर सोशल मीडिया पर डालने की धमकी

BT Bureau

हत्या के आरोप में अखिलेश सरकार के मंत्री गिरफ्तार

BT Bureau