Breaking Tube
Crime

प्रयागराज: असलहे के साथ पकड़ा गया अतीक अहमद के करीबी असद, पुलिस की छापेमारी से मची खलबली

Prayagraj Police Atique Ahmed

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में रविवार को पुलिस ने पूर्व सांसद अतीक अहमद (Atique Ahmed) के करीबियों की तलाश में सघन छापेमारी अभियान चलाया। इस दौरान करेली, खुल्दाबाद और धूमनगंज में कई स्थानों पर छापा मारकर अतीक के कई करीबियों को पकड़ा गया है। इससे पहले शनिवार को भी पुलिस ने दबिश देकर असद को गिरफ्तार किया। अब पकड़े गए करीबियों से पूछताछ की जा रही है।


पुलिस सूत्रों ने बताया कि शनिवार की शाम पता चला कि असद अपने करेली स्थित मकान में साथियों के साथ मौजूद है। सूचना पाकर सीओ सिविल लाइंस, धूमनगंज, करेली, खुल्दाबाद समेत कई थानों की पुलिस ने छापा मारा तो वहां खलबली मच गई। इस छापेमारी में पुलिस ने असद और उसके 2 साथियों को धर दबोचा, इनके कब्जे से 4 असलहे बरामद किये गए हैं।


Also Read: लखनऊ: रक्षामंत्री और BJP विधायक के लापता पोस्टर लगाने पर सपा कार्यकर्ता गिरफ्तार, सपाइयों में आक्रोश


मामले में सीओ सिविल लाइंस बृजनाराणय सिंह का कहना है कि अतीक के इन करीबियों का अलग-अलग मुकदमों से संबंध है। उन्होंने बताया कि अतीक अहमद (Atique Ahmed) के करीबी असद को रंगदारी और धमकी देने के मुकदमे में असलहे के साथ पकड़ा गया है। उसके खिलाफ कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। अब असद की क्रिमिनल हिस्ट्री खंगाली जा रही है। उसके साथियों से बी पूछताछ की जा रही है।


सूत्रों के मुताबिक, क्राइम ब्रांच और झूंसी पुलिस ने शनिवार की शाम छतनाग में रहने वाले हिस्ट्रीशीटर छोट्टन पासी और अशोक यादव के घर छापेमारी की। कहा जा रहा है कि पुलिस ने उनके घर से कुछ लोगों को उठाया है। हालांकि, पुलिस को मौके पर दोनों हिस्ट्रीशीटर नहीं मिले।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

3 साल से रिलेशनशिप में थे रिया और मो. आसिफ, दोस्त दानिश ने दी पिस्टल तो मारी गोली, पुलिस बोली प्रेम में असफल होने की वजह से हुआ ऐसा

S N Tiwari

तबरेज अंसारी का वीडियो दिखाकर मुस्लिमों की भीड़ ने ‘अल्लाह हु अकबर’ नारा लगाने को कहा, मना करने पर की पिटाई, चाकू कर दिया घायल

BT Bureau

इलाहाबाद: रेलवे अस्पताल में लड़की से गैंगरेप, 4 रेलकर्मी सस्पेंड

Aviral Srivastava