Breaking Tube
Crime Social

3 साल से रिलेशनशिप में थे रिया और मो. आसिफ, दोस्त दानिश ने दी पिस्टल तो मारी गोली, पुलिस बोली प्रेम में असफल होने की वजह से हुआ ऐसा

Riya and Mo Asif were in relationship for 3 years bullet shot due to failing in love in Munger Bihar

प्रेम-प्रसंग के चलते मर्डर का एक दिल दहला देने वाले वाला मामला सामने आया है. जहां मो. आसिफ (Mo. Asif) नाम के युवक ने रिया (Riya) नाम की लड़की से 3 सालों से रिलेशनशिप में था. जिसके बाद आसिफ ने रिया को गोली मार दी. पूरा मामला बिहार के मुंगेर (Munger) का है. जहां प्रेमी युगल (Couple) के शव को पुलिस ने मर्डर (Murder) के बाद सुसाइड (Suicide) की घटना बताया है. बीते शुक्रवार को रात के अंधेरे में हुई इस घटना में पहले प्रेमी मो. आसिफ ने अपनी प्रेमिका रिया की गोली मारकर हत्या कर दी इसके बाद खुद को भी गोली मार ली, जिससे उसकी भी मौके पर मौत हो गई.


Also Read: यूपी: गर्लफ्रेंड के शौक पूरे करने के लिए हेड कॉन्स्टेबल का बेटा बन गया चोर, चलाता था पूरा गैंग


दरअसल, इस घटना में अपने प्रेमी आसिफ की गोलियों का शिकार हुई रिया मुंगेर के राजद विधायक के परिवार की है. रिया के चाचा विजय कुमार विजय मुंगेर से राजद के विधायक हैं. हाई फाई प्रोफ़ाइल मामला होने के कारण दोनों मृतकों के परिजन सही जानकारी मीडिया के सामने शेयर नहीं कर रहे हैं. मृतक युवक मो. आसिफ भी मुंगेर का ही रहने वाला है और उसके पिता सउदी में रहते हैं.


न्यूज 18 में प्रकाशित खबर के अनुसार रिया अपने घर से शाम 07:00 बजे ये कहकर निकली थी कि वो अपने दोस्त के घर से स्कूटी का ऑनर बुक लेने जा रही है. लेकिन जब देर रात तक वो घर नहीं लौटी तो परिवार के लोगों को शक हुआ. इस बीच खबर मिली की मुंगेर सदर ब्लॉक के पीछे मुफस्सिल थाना इलाके में एक युवक-युवती की लाश मिली है. दोनों की पहचान रिया और आसिफ के रूप में हुई है. शुरू में तो मामला पूरी तरह से संदिग्ध दिखा, लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए इसे सुसाइड और हत्या बताया.


Also Read: पाकिस्तान: 6 महीनों में हजारों नाबालिग लड़के और लड़कियों का हुआ यौन शोषण, मदरसे में हुए ज्यादातर दुष्कर्म


वहीं, एसपी गौरव मंगला के अनुसार 25 साल के मो. आसिफ ने पहले ट्विंकल उर्फ रिया यादव के सिर में गोली मारी और फिर खुद को भी देसी पिस्टल से मार डाला. पुलिस ने इस मामले में आशिफ के दोस्त दानिश को हिरासत में लिया है, जिसने उसे पिस्टल मुहैया कराया था. पुलिस को उसके पास से 2 राउंड जिंदा कारतूस और दोनों मृतकों का मोबाइल मिला है. पुलिस ने इसे संभावित तौर पर असफल प्रेम का मामला बताया है.


मिली जानकारी के मुताबिक रिया और आसिफ पिछसे 3 सालों से एक दूसरे के संपर्क में थे. दोनों कोटा में रह कर मेडिकल की तैयारी कर रहे थे. दोनों कोटा से एक साल पूर्व वापस मुंगेर आये थे. इसके बाद लड़की दिल्ली मेडिकल की है तैयारी के लिए दिल्ली चली गई और लड़का लखनऊ जाकर तैयारी कर रहा था. मृतका की मां ने आसिफ को रिया का दोस्त बताया है, लेकिन जानकारी के मुताबिक दोनों में प्रेम-संबंध थे और इसे लेकर ही आसिफ रिया पर दबाव बना रहा था.


Also Read: बरेली: हिंदू बनकर छात्रा को प्रेम जाल में फंसा मो. अजहर ने किया दुष्कर्म, वीडियो के जरिये ब्लैकमेल कर जबरन करवाया धर्म परिवर्तन, दोस्त भी करते थे रेप


परिजनों के अनुसार 3 महीने पहले रिया की तबियत बिगड़ी थी, जिसके बाद वो घर मुंगेर आई थी. इधर आसिफ भी कुछ दिन पहले ही शादी में शामिल होने मुंगेर आया था, जिसके बाद ये घटना सामने आई है.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

आतंकियों से पूछताछ में बड़ा खुलासा- फिदायीन हमले के लिए तैयार थे देवबंद के 2 छात्र, जैश से जुड़े थे यूपी के 5 युवक

BT Bureau

बाल-बाल बचे बीजेपी विधायक संगीत सोम, आवास पर हुआ ग्रेनेड से हमला

Jitendra Nishad

यूपी: महिला पुलिसकर्मी को नशीला पदार्थ पिलाकर वकील ने दोस्तों संग किया गैंगरेप, अश्लील Video वायरल करने की दे रहा धमकी

Jitendra Nishad