Breaking Tube
Crime Politics

शामली: SDM से गुंडई करने वाले सपा विधायक नाहिद हसन हुए फरार, अब कुर्की की कार्रवाई के लिए कोर्ट में अर्जी डालेगी पुलिस

Samajwadi Party MLA Nahid Hasan could not arrested and Police will now apply to court in Shamli

उत्तर प्रदेश के शामली (Shamli) जिले से कैराना (Kairana) के समाजवादी पार्टी विधायक नाहिद हसन (SP MLA Nahid Hasan) की मुश्किलें अब और ज्यादा बढ़ गई हैं. बीते एक सप्ताह से नाहिद हसन की तलाश में जुटी पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं. घर से फरार चल रहे सपा विधायक के खिलाफ अब शामली पुलिस कुर्की की धारा 82 की कार्रवाई की तैयारी में हैं. नाहिद हसन के खिलाफ पुलिस मंगलवार को कोर्ट में कुर्की की कार्रवाई के तहत धारा 82 की अनुमति के लिए प्रार्थना पत्र लगा सकती है. वहीं, पुलिस कानूनी विशेषज्ञों की मदद से कागजात तैयार हो रही है.


Also Read: शामली: गाड़ी के कागज़ दिखाने को कहा तो पुलिसकर्मियों को धमकाने लगे SP विधायक नाहिद हसन, Video वायरल


दरअसल शामली पुलिस, सपा विधायक नाहिद हसन के खिलाफ दर्ज 4 मुकदमों में वारंट लेकर उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है. नाहिद हसन की तलाश में एसपी सहित 11 टीमें लगी हुईं हैं. प्रयागराज से लेकर लखनऊ तक पुलिस ने घेराबंदी कर रखी है, लेकिन विधायक जी है कि हाथ ही नहीं आ रहे. वहीं, विधायक के विवाद की वजह बनी संदिग्ध गाड़ी और उसके कागजात का पता है, इनके बिना पुलिस के केस की जांच भी अटकी है.


हालांकि, पुलिस ने नाहिद हसन को हाजिर होकर गाड़ी और उसके कागजात देने और अपना पक्ष रखने का समय भी दिया था. लेकिन नाहिद के नहीं आने पर पुलिस ने गिरफ्तारी के लिए दबिशें देनी शुरू की. काफी प्रयास के बाद भी विधायक नाहिद हसन का पता नहीं लगने पर अब पुलिस विधायक के खिलाफ कुर्की के लिए धारा 82 के आदेश कोर्ट से लेगी.


Also Read: शामली: SDM से गुंडई करने वाले नाहिद हसन को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस, घर से नदारद रहे सपा विधायक


एसपी अजय कुमार का कहना है कि ‘विधायक को संदिग्ध गाड़ी और उसके कागजात उपलब्ध कराने और अपना पक्ष रखने को काफी समय दिया जा चुका है. वारंट होने के बाद भी वह सामने नहीं आ रहे हैं. विधायक ना तो अपना पक्ष रखने आए और ना ही सरेंडर किया है. ऐसे में अब पुलिस आज धारा 82 की कार्रवाई के लिए कोर्ट में आवेदन करेगी. संभवत: एक या दो दिन में ये काम कर लिया जाएगा. इसके बाद भी यदि विधायक नहीं मिलते तो कोर्ट से अनुमति के बाद कुर्की की जाएगी’.



Also Read: शामली: सपा विधायक नाहिद हसन को भारी पड़ी गुंडई, एसपी ने दर्ज कराई FIR


इस प्रकरण के बाद 26 सितंबर को पुलिस ने एक महिला की तहरीर पर विधायक के खिलाफ एक और केस दर्ज कर उनकी राह मुश्किल कर दी है.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

मायावती ने जन्मदिन पर मांगा गठबंधन की जीत का रिटर्न गिफ्ट, मुस्लिम आरक्षण की मांग की

BT Bureau

मुन्ना बजरंगी हत्याकांड में होगी बड़ी कार्रवाई, जेलर समेत 4 जेल कर्मियों पर गिरेगी गाज

Aviral Srivastava

शशि थरूर का विवादित बयान, बोले- शिवलिंग पर बैठे ‘बिच्छू’ की तरह हैं पीएम मोदी

BT Bureau