Breaking Tube
Crime UP News

पुलिस ढूंढ़ती रह गई एक लाख के ईनामी विकास दुबे के गुर्गे को, उसने कोर्ट में जा कर दिया सरेंडर

Kanpur bikru case

दो जुलाई को कानपुर में हुई आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के कई आरोपी अभी भी फरार हैं। इन्हीं में शामिल एक लाख के ईनामी में चुपचाप जाकर कानपुर देहात की कोर्ट में सरेंडर कर दिया। उसके सरेंडर की पुलिस को भनक तक नहीं लग सकी। कोर्ट ने उसे न्यायिक हिरासत में माती जेल भेज दिया। अभी भी कई आरोपी फरार हैं।


एक लाख का ईनामी था विकास का नौकर

जानकारी के मुताबिक, विकास दुबे के नौकर गोपाल सैनी ने बुधवार की देर शाम कानपुर देहात की एंटी डकैती कोर्ट में सरेंडर कर दिया। पुलिस पांच आरोपितों को गिरफ्तार करके जेल भेज चुकी है। फरार आरोपितों में विकास दुबे के नौकर गोपाल सैनी व हीरू दुबे पर एक-एक लाख रुपये और शिव तिवारी, राम सिंह, रामू बाजपेई, बउवन उर्फ बब्बन शुक्ला, बाल गोविंद उर्फ बड्डे महाराज, विष्णु पाल यादव, मोनू त्रिवेदी और शिवम दुबे पर 50-50 हजार रुपये का इनाम घोषित है।


Also read: यूपी: दारोगा ने बदमाश को बाहों में दबोचकर खिंचवाई फोटो, सोशल मीडिया पर लोग ले रहे मजे


गौरतलब है कि बिकरू में पुलिस की टीम पर हमले में गोपाल भी शामिल था। गोपाल ने भी पुलिसकर्मियों पर गोलियां बरसाई थी। घटना के बाद से ही वो फरार चल रहा था। पुलिस अब कोर्ट से गोपाल की हिरासत की मांग कर सकती है।


इससे पहले भी गिरफ्तार हुआ था एक साथी

इससे पहले उत्तर प्रदेश स्पेशल टास्क फोर्स ने कानपुर के बिकरू कांड में फरार एक और आरोपी शिवम दुबे को गिरफ्तार किया था। शिवम एनकाउंटर में मारे गए मुख्य अभियुक्त विकास दुबे का रिश्तेदार बताया जाता है और 2/3 जुलाई को पुलिसकर्मियों पर फायरिंग में शामिल रहा था। एसटीएफ टीम ने उसे कानपुर के घड़ी साबुन फैक्ट्री मोड़ से गिरफ्तार किया।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

यूपी: IAS अफसर को फंसाने के लिए कद्दावर नेता और लड़की के बीच हुआ 30 लाख का सौदा, इस तरह से हुआ ‘हनी ट्रैप’ की साजिश का खुलासा

S N Tiwari

आजमगढ़: गोतस्करों को पकड़ने पहुंची पुलिस को मिली अवैध हथियारों की फैक्ट्री और ‘रॉकेट लॉन्चर’ बनाने का सामान, सरगना महबूब आलम सहित 12 गिरफ्तार

BT Bureau

दुष्कर्म पीड़िता से पंचायत बोली- गंगा में स्नान करो और हमें भोज कराकर दो 5 लाख रुपये, पीड़िता ने खाया जहर

admin