Breaking Tube
Crime

प्रयागराज: सुपरस्टार सलमान खान को दी थी हत्या की धमकी, एनकाउंटर में शाहरूख खान गिरफ्तार

जहां एक तरफ पुलिस Corona से लड़ रही है, वहीं दूसरी तरफ अपराधियों से भी। दरअसल, प्रयागराज पुलिस ने अभिनेता सलमान खान को हत्या की धमकी देने वाले शेर उर्फ शाहरुख खान को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। इस मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी जबकि दो अन्य मौके से फरार हो गए। घायल को स्वरूप रानी अस्पताल में पुलिस ने भर्ती कराया है। सूचना मिलते ही एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज और एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए।


हिस्ट्रीशीटर है शेर उर्फ शाहरुख

जानकारी के मुताबिक, प्रयागराज जिले के करेली के मनोहर दास की बगिया मोहल्ले के रहने वाले शारिक के किराने की दुकान पर मंगलवार रात नौ बजे विक्की पहुंचा था। उसने शारिक से सिगरेट मांगी फिर गुंडा टैक्स मांगने लगा। शारिक ने इनकार किया तो विक्की असलहा निकालकर फायरिंग करने लगा। इसे दुकान पर मौजूद लोग भाग निकले। विक्की ने शारिक की दुकान से 12,000 रुपये लूट लिए, इसके बाद तमंचा लहराता हुआ वहां से भाग निकला।


Also Read: भारत पर जवाबी कार्रवाई की धमकी देने वाले अमेरिकी राष्ट्रपति के बदले सुर, दवा पाते ही बोले- शानदार नेता हैं मोदी


जैसे ही मामले की मिली वैसे ही एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज और एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए।  पुलिस ने विक्की का पीछा किया तो उसके साथ शेरा भी था। विक्की मौके का फायदा उठाकर भाग निकला लेकिन शेरा को मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगी। जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है। 


सलमान खान को दी थी धमकी

बता दें कि पता चला कि विक्की जमानत पर छूटा शातिर बदमाश शेरा का भाई है। शेरा वही शख्स है, जिसने मुंबई में सलमान खान के पीए से करोड़ों की रंगदारी मांगी थी। उसके ऊपर तकरीबन डेढ़ दर्जन से अधिक गंभीर आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस को काफी समय से शेर की तलाश भी थी।



( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

देर रात पूर्व मिस इंडिया के साथ से छेड़छाड़, फेसबुक पर बयां किया दर्द

BT Bureau

BSP विधायक से दाऊद के नाम पर माँगी एक करोड़ की रंगदारी

Satya Prakash

टेरर फंडिंग: आरोपी जावेद अली की गिरफ्तारी पर पिता ने कहा- अगर मेरा बेटा हो दोषी, तुरंत मार दो गोली

S N Tiwari