Breaking Tube
Crime UP News

कानपुर कांड की जांच कर रही SIT को मिला अल्टीमेटम, 30 अगस्त तक पूरी करें जांच

Kanpur encounter vikas dubey

दो जुलाई को आठ पुलिसकर्मियों की हत्या करने वाले विकास दुबे के मामले में अब SIT को अल्टीमेटम मिल गया है। दरअसल, एसआईटी को पहले 31 जुलाई को मामले में अपनी रिपोर्ट शासन को सौंपनी थी लेकिन 31 जुलाई की तारीख बीत गई और एसआईटी ने शासन से इसके लिए और समय मांगा था। अब शासन ने एसआईटी की मांग मानते हुए 30 अगस्त तक का समय दिया है।


जांच में हो रहे कई खुलासे

जानकारी के मुताबिक, एसआईटी अब विकास दुबे की एक साल की कॉल डिटेल खंगालने में लगी है। इससे पता चलेगा कि उसका किन माफिया और अपराध जगत के लोगों से संपर्क था। एसआईटी यह भी जांच करेगी कि विकास दुबे गिरोह के साथ स्थानीय पुलिस के क्या रिश्ते थे? विकास दुबे के मामले में मुकदमे और उस पर किसी कार्रवाई के दौरान पुलिस की क्या भूमिका थी, एसआईटी इसकी भी जांच करेगी। क्या विकास दुबे और उसके साथियों को सजा दिलाने की पर्याप्त कोशिश हुई या नहीं, इसकी जांच पड़ताल की जाएगी।


Also read: यूपी: पुलिस लाइन में एक साथ कई पुलिसकर्मी संक्रमित, मचा हड़कंप


लखनऊ दफ्तर में चल रहा है काम

एसआईटी ने अपने लखनऊ दफ्तर में काम शुरू कर दिया है। एसआईटी का ये दफ्तर बापू भवन की चौथी मंजिल पर रूम नंबर 401 में बनाया गया है। दफ्तर में एसआईटी ने मामले में बयान दर्ज करने का काम चल रहा है। एसआईटी के अध्यक्ष सीनियर आईएएस संजय भूसरेड्डी ने बताया कि इस केस के संबंध कोई भी शख्स sit-kanpur@up.gov.in पर ईमेल से संपर्क कर सकता है या 0522-2214540 फोन नंबर पर जानकारी दे सकता है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

मुश्ताक शेख पर लगा यौन शोषण का आरोप, टीवी एक्टर राहुल सिंह से कहा- पहले थोड़ा अजीब लगेगा, लेकिन बाद में मज़ा आएगा

Satya Prakash

शादीशुदा इरफान ने मनु बनकर युवती से की दोस्ती, नशीला पदार्थ खिलाकर बनाया अश्लील Video, ब्लैकमेलिंग कर हिंदू सहेलियों से दोस्ती कराने की मांग

BT Bureau

मुज़फ्फरनगर: मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ 50 हजार का ईनामी लुटेरा, अवैध तमंचा भी बरामद

Shruti Gaur