Breaking Tube
Crime UP News

सीतापुर: दलित बच्ची से गैंगरेप, वीडियो बनाकर पूरे गांव को दिखाया, आरोपी आसिफ एनकाउंटर में गिरफ्तार

Sitapur Dalit girl Gangrape

उत्तर प्रदेश के सीतापुर (Sitapur) जनपद के थाना इमलिया सुल्तानपुर इलाके में एक नाबालिग दलित किशोरी (Dalit girl) संग सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape) के आरोपियों की पुलिस लगातार तलाश कर रही है। इस बीच रविवार की देर रात गैंगरेप के आरोपी आसिफ से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। पुलिस की तरफ से जवाबी फायरिंग में आरोपी घायल हो गया, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।


पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, इमलिया थाना क्षेत्र में हरगांव बार्डर पर सधुवापुर पुल के पास पुलिस आरोपियों की तलाश में चेकिंग कर रही थी। इस बीच पुलिस को एक आरोपी नजर आया। पुलिस ने जब उसे रोकने की कोशिश की तो आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। वहीं, पुलिस ने अपने बचाव करते हुए जवाबी फायरिंग की तो गोली आरोपी के पैर में जा लगी।


Also Read: लव जिहाद: था शादीशुदा, झूठ बोलकर हिंदू युवती को प्रेमजाल में फंसाकर की शादी, जबरन धर्मांतरण का आरोप


गोली लगने की वजह से आरोपी मौके पर ही गिर गया, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि गोली लगने से घायल हुए आरोपी का नाम आसिफ है, जो अभी तक अज्ञात में हुई एफआईआर में शामिल था। पुलिस ने बताया कि आसिफ को देर रात इलाज के लिए हरगांव सीएचसी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहा से उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।


ये है पूरा मामला


बीती 7 सितंबर को इमिलिया सुल्तानपुर थाना क्षेत्र में एक दलित नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया था। आरोप है कि आरोपियों ने घटना का वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया जिसके बाद पीड़िता के परिजनों को स्थानीय लोगों के माध्यम से घटना की जानकारी हुई।


Also Read: लव जिहाद: शीबू ने सचिन बन की दोस्ती, अश्लील वीडियो से धर्मांतरण, गोमांस खिलाया, मौलवी से संबंध का दबाव, नाकाम होने पर चाक़ू से हमला


इसके बाद 14 सितंबर को पीड़िता ने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर एफआईआर दर्ज कराई थी। इसके बाद एसपी ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद आरोपियों की गिरफ़्तारी के लिए सात पुलिस टीमें गठित की थी। मामले में एक आरोपी को पहले भी गिरफ्तार किया जा चुका है। बाकियों की तलाश में पुलिस चेकिंग अभियान चला रही थी।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

पहले मोहसीन खान ने शहीदों पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, जब पुलिस पहुंची पकड़ने तो तेजी से लगाने लगा ‘जय श्री राम’ के नारे

BT Bureau

वाराणसी: पुलिसकर्मियों को छुट्टी से वापस आने पर 5 दिन रहना होगा क्वारंटीन

BT Bureau

यूपी: एटा में तैनात दारोगा का कोरोना वायरस से निधन, पुलिसकर्मियों ने नम आंखों से दी श्रद्धांजलि

Shruti Gaur