Breaking Tube
Crime

बुलंदशहर: तीन मुठभेड़ों में सरिया गैंग के छह बदमाश गिरफ्तार, चार को लगी गोली

बुलंदशहर (Bulandshahr) जिले में बीती रात तीन मुठभेड़ों में छह बदमाशों को गिरफ्तार किया गया. जिनमे से चार को गोली लगी. इसके अलावा एक बदमाश अँधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया. बदमाशों से भारी संख्या में असला और कारतूस बरामद हुए हैं. वहीं, दो गाड़ी भी बरामद हुई है. घायल बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है, वहीं बाकी दो को जेल भेज दिया गया है.


छह बदमाश गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक, बुलंदशहर (Bulandshahr) के कोतवाली देहात में रेलवे फ्लाईओवर का निर्माण हो रहा है. देर रात करीब एक बजे सात बदमाश निर्माणाधीन फ्लाईओवर पर तैनात चौकीदार को बंधक बनाकर सैटरिंग का सामान लूट रहे थे. ये खबर जैसे ही पुलिस टीम को मिली तो पुलिस मौके पर पहुँच गयी. पुलिस को देख बदमाश भागने लगे. कुछ बदमाश खुर्जा की तरफ भागने लगे. वहीं, दो बदमाश गुलावठी की तरफ भागे.


Also Read : जुमे की नमाज के चलते UP में हाई अलर्ट, चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात


वहां मौजूद बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग भी कर दी. जबाबी पुलिस कार्रवाई के दौरान लुटेरा कृष्ण पुत्र खजान गोली लगने से घायल हुआ, जिसे साथी बदमाश नदीम पुत्र निजामुद्दीन के गिरफ्तार किया गया. बदमाशों के पास से असलाह, मय खोखा व जिन्दा कारतूस, लूटा गया कैन्टर ट्रक मय शटरिग, घटना में प्रयुक्त ईको वैन बरामद हुई.


इसके बाद वहां से फरार बदमाशों को

निर्माणाधीन फ्लाईओवर पर ही एक बदमाश को स्वाट टीम ने गोली मार दी, जबकि गुलावठी में पहुंचे दो बदमाशों में से एक बदमाश को गोली लग गई. खुर्जा में भी तीन बदमाशों में से दो को गोली लगी, जबकि एक फरार हो गया. सभी गिरफ्तार बदमाशों में कृष्ण पुत्र खजान, नबीन पुत्र निजामुदीन, अंसार पुत्र भूरे खां, रामबाबू पुत्र कालीचरण, आसिफ पुत्र बुन्दू खां और सलमान पुत्र नसीर शामिल थे.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बलिया: भूमि विवाद को लेकर 2 पक्षों में मारपीट,आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस पर किया पथराव, 2 दर्जन से ज्यादा पुलिसकर्मी घायल

S N Tiwari

इटावा: बिना परमिशन नुक्कड़ सभा कर रहे थे BJP नेता, दारोगा ने रोका तो समर्थकों संग कर दी पिटाई

S N Tiwari

बाराबंकी: गोकशी के आरोपी शाकिर को छुड़ाने पहुंचे कांग्रेस नेता पीएल पुनिया, इंस्पेक्टर ने किया इंकार तो समर्थकों संग करने लगे धरना प्रदर्शन

S N Tiwari