Breaking Tube
Crime

मुरादाबाद: सपा विधायक और उनके बेटे ने उड़ाई लॉकडाउन की धज्जियां, FIR दर्ज

मुरादाबाद पुलिस ने सपा विधायक हाजी इकराम क़ुरैशी और उनके पुत्र उबैद इकराम क़ुरैशी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। दरअसल, इन दोनों ने अपने घर पर लोगों को इकट्ठा करके राशन बांटा था, जहां सोशल डिस्टेंसिग की धज्जियां उड़ाई गई थीं। पुलिस को जब इस बात की भनक लगी तो पुलिस ने सपा विधायक और उनके बेटे के खिलाफ केस दर्ज किया है।


ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, मुरादाबाद देहात से सपा विधायक हाजी इकराम कुरैशी ने अलविदा जुमा पर लोगों को राशन का वितरण का ऐलान किया था। जिसकी वजह से राशन लेने के लिए क्षेत्र के लोगों की भारी जुटी थी। इस दौरान लोगों ने शारीरिक दूरी का ध्यान नहीं रखा। इससे कोरोना के संक्रमण का खतरा बन गया है। लोगों ने राशन के लिए सारे नियम और कानूनों का ताक पर रख दिया।


आलम ये हो गया कि विधायक की ओर से भी लोगों से इस मुश्किल वक्त में लोगों से शारीरिक दूरी बनाए रखने की अपील नहीं की गई और अपने आवास पर खूब भीड़ इकट्ठा की। इससे वहां अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया, खाद्य सामग्री के साथ सपा कार्यकर्ता रूपये भी भीड़ में बांटते नजर आ रहे थे। यहां तक कि विधायक खुद भी मास्क तक नहीं लगाये हुए थे।


केस हुआ दर्ज

हालात को देखते हुए विधायक और उनके बेटे के खिलाफ सोशल डिस्टैन्सिंग का पालन न करने, लॉकडाउन का उल्लघंन करने, भीड़ जमा करने आदि पर थाना गलशहीद पर समय 23.02 बजे मुअसं 252/20 धारा 188/269/270 भादवि व 3 महामारी अधिनियम तथा 51 वी आपदा प्रबन्धन अधिनियम दर्ज किया गया है।


Also Read: विकास की खातिर CM योगी ने गोरखनाथ मंदिर की 200 दुकानों पर चलवा दिया बुलडोजर


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Tik Tok स्टार ‘शाहरुख़ खान’ गलियों में लूटता था मोबाइल, पुलिस के हत्थे चढ़ा, 42 हजार लोग करते थे फॉलो

BT Bureau

अयोध्या: हथियार सहित 6 गोतस्कर गिरफ्तार, 3 बोरा गोमांस बरामद

BT Bureau

जम्मू बस स्टैंड पर ग्रेनेड हमले में 32 घायल, आरोपी यासिर अरहान गिरफ्तार

BT Bureau