Breaking Tube
Crime

सीतापुर: कोरोना बीमार जमाती ने देर रात की बिरयानी की डिमांड, न मिलने पर काटा हंगामा, बोला- नहीं खाऊंगा दवा

कोरोना वायरस (Corona Virus) का प्रकोप देशभर में तेजी से बढ़ रहा है. वहीं अभी भी कुछ लोग इस महामारी को गंभीरता से लेने को तैयार नहीं हैं. कोरोना कैरियर बन चुके तबलीगी जमातियों (Tabligi Jamaat) ने वैसे भी कइयों की जान संकट में डाल रखी है ऊपर से अब इलाज के दौरान भी तरह-तरह की मांग कर अस्पताल प्रशासन को परेशान कर रहे हैं. मामला यूपी के सीतापुर (Sitapur) का है जहां एक कोरोना पॉजिटिव तबलीगी जमाती ने बिरयानी की मांग की, जिसके न मिलने पर जमकर हंगामा काटा.


जानकारी के मुताबिक तबीलगी जमाती ने देर रात बिरयानी खाने की डिमांड की. रात अधिक हो जाने के कारण बिरयानी न मिल सकी. जिसके बाद जमाती बरियानी खाने की जिद पकड़ बैठा. उसने डायबिटीज की दवाई खाने से इंकार कर दिया. कहा जब तक बिरयानी नहीं मिलती कोई दवाई नहीं खाऊंगा. काफी समझाने-बुझाने के बाद भी जब जमाती नहीं माना तो अस्पताल प्रशासन ने पुलिस से शिकायत की जिसपर पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर मरीज को शांत कराया.


पुलिस की मौजूदगी में डॉक्टरों ने जमाती को दवा खिलाई. मंगलवार सुबह उसे जिला अस्पताल से उसे खैराबाद सीएचसी में भर्ती करा दिया गया. वहीं इसके अलावा वहीं, निजामुद्दीन मरकज से लौटे महमूदाबाद के छह जमातियों के सैंपल को टेस्ट के लिए भेजा गया है. सभी को नूरपुर मदरसे में क्वारंटीन किया गया है.


Also Read: देशभर में कोरोना फैलाकर भी नहीं सुधर रहे जमाती, क्वारंटीन सेंटर में कर दी शौच


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बरेली: पुलिस चौकी में घूस लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया दारोगा, एंटी करप्शन टीम ने भेजा जेल

S N Tiwari

कानपुर: मेडिकल-पुलिस टीम को घेरकर पत्थरों से किया था हमला, CCTV से पहचान कर होगी NSA और गैंगस्टर की कार्रवाई

Jitendra Nishad

सपा राज में था फ़तवा देने वाले मौलाना अनवारुल का जलवा, सिमी कनेक्शन, महिला से रेप और एसपी की वर्दी उतराने की धमकी के बाद भी पुलिस बजाती थी सलाम

BT Bureau