Breaking Tube
Crime

जम्मू-कश्मीर: बडगाम में आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़, ‘इस्लामिक स्टेट’ के 5 दहशतगर्द गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के बडगाम (Budgam) में पुलिस ने आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया. इस दौरान आतंकवादियों के 5 सहयोगी को गिरफ्तार किया है. प्रारंभिक जांच में पाया गया कि गिरफ्तार किए गए आतंकियों का संबद्ध आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट से है. जो आतंकियों को आश्रय और रसद सहायता प्रदान करने में शामिल हैं. जम्मू-कश्मीर पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. आतंकियों के बड़े मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है.


बडगाम पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है कि जम्मू-कश्मीर इस्लामिक स्टेट से संबंधित इस आतंकी मॉड्यूल का पर्दाफाश कर आतंकियों की मदद करने वाले 5 संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया है कि ये लोग आतंकियों को पनाह देते थे और दूसरी मदद भी करते थे.



बता दें कि हाल ही में जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बडगाम से हिजबुल मुजाहिदीन के एक ग्रुप का भंडाफोड़ किया था. छादूरा इलाके से तीन आतंकवादियों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार किए गए आतंकियों में आमिर शाफी डार, शाबिर अहमद गनी और मुदसिर अहमद खान का नाम शामिल है. गिरफ्तार करने के बाद पुलिस तीनों से पूछताछ की थी.


इससे पहले 7 फरवरी को जैश-ए-मोहम्मद के एक मॉड्यूल का भंडाफोड़ कर पुलिस ने लाल चौक पर ग्रेनेड फेंकने में शामिल जैश के तीन सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के प्रवक्ता ने कहा कि जैश सहयोगियों की पहचान नावेद उल लतीफ, शकील अहमद बंद और शमशाद मंजूर के रूप में की गई है. वे सभी दक्षिण कश्मीर के रहने वाले हैं.


Also Read: गोरखपुर: रणजीत बच्चन पर दर्ज रेप केस में लापरवाही करने वाले चौकी इंचार्ज निलम्बित


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

देवरिया मॉब लिंचिंग: बरहज थानाध्यक्ष समेत 5 पुलिसकर्मी निलंबित, पूरी चौकी लाइन हाजिर

BT Bureau

120 महिलाओं का बलात्कारी बाबा पुलिस की गिरफ़्त में

Satya Prakash

अशफाक ने कमलेश से कहा कान आगे कीजिए कुछ बताना है और फिर.. हत्यारों ने दरगाह आला हजरत के मौलाना को बताई थी हर बात

BT Bureau