Breaking Tube
Crime

बुलंदशहर: लॉकडाउन का मस्जिदों पर नहीं दिख रहा असर, नमाज पढ़ाते दो मौलाना गिरफ्तार

कोरोना वायरस (Corona Virus) का प्रकोप देशभर में में तेजी से बढ़ रहा है, जिसके चलते केंद्र सरकार को पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) लगाना पड़ा. वहीं इसी बीच कुछ ऐसे गैरजिम्मेदार, समाज व मानवता के दुश्मन हैं कि जो अपनी जान तो खतरे में डाल ही रहे औरों की जिंदगी से भी खिलवाड़ कर रहे हैं मामला उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर (Bulandshahr) का है, जहां दो मस्जिदों में महामारी को लेकर लापरवाही बरती जा रही है. लॉकडाउन के बावजूद नमाज पढ़ाी जा रही है. वहीं पुलिस ने पुलिस ने मौलानाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.


जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला डिबाई क्षेत्र का बताया जा रहा है. जहां अमीर हमजा मस्जिद व कसेर कलां में स्थित सराय मस्जिद मे सरेआम कानून की धज्जियां उड़ाई गई. सूचना पर छापेमारी करे पहुंची पुलिस ने मस्जिद में सैकड़ों लोगों का मौलानाओं द्वारा नमाज पढ़ाते रंगे हाथ पकड़ा. इस दौरान वहां अफरातफरी मच गई, वहीं पुलिस ने एक-एक करके सबको बाहर निकाला और मौलानाओं को गिरफ्तार कर लिया.


पुलिस ने मौलानाओं के खिलाफ धारा 488 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने दोनों मौलवियों सहित 56 लोगों के खिलाफ 35 मामले सोशल डिस्टेंस उलंघन के दर्ज किये हैं. वहीं मीडिया रिपोर्ट की माने तो पुलिस ने बाद में दोनों मौलवियों को जमानत देकर रिहा भी कर दिया. हालांकि, पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद छापे के दौरान एक मौलवी ने झूठ बोलकर पुलिस को गुमराह करने का भी प्रयास किया मगर पुलिस ने कानूनी कार्रवाई में कोताही नहीं बरती.


Also Read: फतेहपुर: लॉकडाउन के बावजूद 65 बच्चों को मदरसे में दी जा रही थी दीनी तालीम, संचालक समेत 2 मौलवी गिरफ्तार


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

दर्दनाक: हाथरस में कैदियों को लेकर जा रही पुलिस की गाड़ी ने युवती को कुचला, वैन लेकर भागे पुलिसकर्मी

BT Bureau

मुरादाबाद की नाबालिग लड़की को उत्तराखंड ले जाकर किया गैंगरेप, आरोपी मोहसिन गिरफ्तार

BT Bureau

ढाबे का लाइसेंस मांगने पर सपा नेता मजाहिर हसन ने खाद्य अधिकारियों को बंधक बनाकर पीटा

BT Bureau