Breaking Tube
Crime UP News

बहराइच: 2 नाबालिग बच्चों के मर्डर से इलाके में हड़कंप, DIG-SP मौके पर मौजूद

यूपी के बहराइच जिले से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. दरअसल, यहां के थाना फखरपुर क्षेत्र में एक गन्ने के खेत मे दो मासूम बच्चों की अर्धनग्न अवस्था मे गला कटी लाश मिली है. घटना की जानकारी उस वक्त हुई जब आज सुबह एक घास काटने वाले व्यक्ति ने दो बच्चों के शवों को देखा. उसने तुरंत इस घटना की जानकारी इलाके की पुलिस को दी. मौके पर पहुंची थाना फखरपुर पुलिस ने गन्ने के खेत मे पड़े दोनो शव को कब्जे में लेकर घटना की जांच शुरू कर दी है. जानकारी मिलते ही मौके पर अपर अधीक्षक कुंवर ज्ञानंजय सिंह भी पहुंच गए है और पूरी घटना की जांच के आदेश दिए है. चार टीमे बना कर साथ ही जल्द इस घटना के खुलासे की बात कही है. घटना के बाद डीआईजी डॉ राकेश सिंह घटना स्थल पर पहुंचे हैं.


मौके से पहुंचे पुलिस अफसर

जानकारी के मुताबिक, दिल दहलाने वाली ये घटना बहराइच जिले के थाना फखरपुर क्षेत्र के गजाधर पुर के बसन्ता पुरवा की है. गन्ने के खेत में मिली दोनो लाशों में एक 10 साल की बच्ची है और दूसरा लगभग 8 साल का लड़का है. इन दोनों की बड़ी ही बेरहमी से गलाकाट कर हत्या की गई है. घटना से कुछ दूरी पर इन बच्चों के कुछ कपड़े भी मिले हैं जिसे पुलिस ने कब्जे में लेकर फॉरेंसिक टीम को भेज दिया है. इस घटना के बाद मौके पर एसपी सहित पुलिस के कई और अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए और घटना स्थल का जायजा लिया.


जांच में जुटी पुलिस टीम

डीआईजी घटना स्थल का निरीक्षण कर रहे हैं. इस दौरान उनके साथ मे बहराइच की एसपी सुजता सिंह मौजूद है. अपर पुलिस अधीक्षक बहराइच, कुंवर ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि ग्रामीणों ने इन दोनों बच्चों के एक शख्स के साथ घूमते हुए देखा था. अब पुलिस और स्वाट टीम इस बात का पता लगाने मे जुट गई है कि कौन है वो शख्स जो इन मासूमो के साथ देखा गया था. डॉग स्क्वायड एवं फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट को मौके की जांच के लिए बुलाया गया. डॉग स्क्वायड की टीम अगल-बगल के खेतों को छान रही है. फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट ने घटनास्थल के नमूने लिए.


इनपुट: खालिद हुसैन


Also Read: शामली: अज्ञात वाहन ने पुलिसवालों को उड़ाया, चौकीदार की मौत, हेड कांस्टेबल की हालत गंभीर


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

UP के शफीक अहमद की कारस्तानी, बिछड़ा बेटा बन ब्राह्मण परिवार में पहुंचा फिर साधु का वेश बनाकर लोगों से करने लगा ठगी, ऐसे खुली पोल

Jitendra Nishad

लखनऊ माज हत्याकांड: बर्खास्त इंस्पेक्टर संजय राय सहित 5 को उम्रकैद की सजा, 7 साल बाद आया फैसला

Jitendra Nishad

‘सपा का है नारा, खाली प्लॉट हमारा’ सुरेश खन्ना के बयान पर SP प्रवक्ता का पलटवार, बोले- BJP के पदाधिकारियों के अवैध कब्जे पर नहीं निकलता एक भी शब्द

BT Bureau