Breaking Tube
Crime

उन्नाव कांड: पीड़िता और वकील की आपत्तिजनक चैट वायरल, वकील का दावा- लड़की का ‘कैरेक्टर चेक’ करने के लिए की ऐसी चैट

उन्नाव रेप मामले में पीड़िता और वकील की आपत्तिजनक चैट वायरल हो रही है. चैट सामने आने के बाद वकील महेश राठौर (Mahesh Rathore) का बेहद अजीबोगरीब बयान सामने आया है. जब उनसे पूछा गया कि आपने पीड़िता से आपत्तिजनक चैट क्यों की तो वकील ने जवाब दिया कि आरोपी शिवम ने लड़की को कैरेक्टरलेस बताया था उसने पीड़िता का कैरेक्टर चेक करने के लिए उससे उस किस्म की बाते कीं थी.


पीड़िता के वकील ने टीवी9 भारतवर्ष को बताया कि आरोपी शिवम ने उन्हे 10-12 बार फोन किया और बताया कि लड़की के आरोप फर्जी हैं. उसने लड़की को कैरेक्टरलेस बताया. चूंकि शिवम ने पीड़िता पर सवाल उठाया था इसीलिए मैने चेक करने के लिए बात की है और हां आप कह सकते हैं कि लूज टॉक हुई है. वहीं आरोपी की बहन द्वारा वकील को मास्टरमाइंड बताने के आरोप पर वकील महेश राठौर ने कहा कि आरोप लगाना उनका काम है, ऐसा कुछ नहीं है.



बता दें कि पीड़िता और वकील महेश राठौर की चैट वायरल हो रही है. जिसमें वकील रेप के केस को रफा-दफा करने के लिए 2 लाख रुपए लेने की बात कर रहा है. वकील चैट मैसेज में पीड़ित को इस पैसे से सुखद जिंदगी बिताने की बात कह रहा है. दरअसल वकील महेश सिंह राठौर ही पीड़ित का वकील था और इसी ने पूरे मामले की पैरवी की थी. 



मामले को रफा-दफा करने वाली फेसबुक चैट के अलावा पीड़िता और वकील के बीच कुछ ऐसी चैट समाने आईं हैं, जिससे गहरे सवाल खड़े हो रहे हैं. इस चैट में पीड़िता ने कई निजी जानकारियां वकील से साझा की है.



इस चैट पर आरोपी के परिवारवाले तमाम सवाल उठा रहे हैं. उनका दावा है कि घटना का राज इसी चैट में छुपा हुआ है, इसकी गहराई से जाँच होनी चाहिए.



आरोपी की बहन ने वकील पर उठाया था सवाल

आरोपी शुभम त्रिवेदी की बहन ने बताया कि शिवम पीड़िता लड़की से शादी करने को तैयार था, लेकिन उसने लड़की का वकील महेश राठौर के साथ अफेयर चलने के बाद इंकार कर दिया. बहन के मुताबिक शिवम को कहीं से पता चला कि पीड़िता के वकील के साथ संबंध हैं तो उसने लड़की की फेसबुक आइडी खोली और सभी चैट पढ़ लीं. बहन ने बताया कि शिवम ने ही लड़की की फेसबुक आइडी बनाई थी, इसीलिए उसे पासवर्ड पता था. शिवम ने जैसे ही शादी से इंकार किया तो लड़की ने शिवम और उसके भाई शुभम पर गैंगरेप का झूठा केस दर्ज करा दिया.



Also Read: क्या सिर्फ योगी सरकार को बदनाम करने के लिए उन्नाव में मीडिया ने दिखाया सफ़ेद झूठ ?


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

मॉब लिंचिंग: मुस्लिम धर्म की भीड़ ने हिन्दू युवक को पीट-पीटकर किया अधमरा

BT Bureau

देवरिया जेल कारोबारी मारपीट मामले में अतीक के बेटे पर पुलिस की मेहरबानी, चार्जशीट से नाम गायब

BT Bureau

बिजनौर: युवतियों पर अश्लील टिप्पणी के बाद सामुदायिक संघर्ष, पथराव में कई घायल

S N Tiwari