Breaking Tube
Crime

UP ATS की बड़ी कामयाबी, ISI खुफिया एजेंट राशिद अहमद वाराणसी से गिरफ्तार

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र से आज यूपी ATS ने एक ख़ुफ़िया एजेंट को गिरफ्तार किया है. ये एजेंट ISI के लिए काम करता है. ये खबर सामने आ रही है कि वह सेना के साथ सीआरपीएफ के ठिकानों की तस्वीरें पाकिस्तान भेज रहा था. अब आइएसआइ एजेंट राशिद अहमद (Rashid Ahmad) के खिलाफ उत्तर प्रदेश एटीएस ने केस दर्ज किया है.


बदले में मिलते थे पैसे और गिफ्ट्स

जानकारी के मुताबिक, यूपी के वाराणसी में ATS ने 23 वर्षीय राशिद अहमद (Rashid Ahmad) पुत्र इदरीस अहमद को गिरफ्तार किया है. आर्मी इंटेलिजेंस के इनपुट पर उत्तर प्रदेश एटीएस ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है. ऐसा माना जा रहा है कि वह पाकिस्तान के ISI को महत्वपूर्ण सूचनाएं देने के काम में लगा हुआ था. इसी के साथ वह सेना के अलावा CRPF के कई इलाकों की रेकी कर चुका था.


Also Read: आगरा: IG का कप्तानों को सख्त आदेश, समय से करें समस्याओं का निस्तारण, लापरवाही बर्दाश्त नहीं


प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि राशिद पाकिस्तान में बैठे आईएसआई हैंडलर के सीधे संपर्क में था और उनको सैन्य ठिकानों की फोटो खींचकर भेजता था. राशिद दो बार पाकिस्तान जा चुका है और वहीं पर आईएसआई एजेंटों से मिला था. सूचनाओं के बदले में उसे पैसे और गिफ्ट्स भी मिलते थे.


Also Read : मैनपुरी: पुलिसकर्मियों की समस्याओं का होगा समाधान, SP ने शुरू किया 1 घंटे का कैंप


हो सकते हैं कई बड़े खुलासा

गौरतलब है कि मूलत: चौरहाट पड़ाव, कोतवाली मुगलसराय,चंदौली निवासी राशिद अहमद के पास से एक मोबाइल फोन भी बरामद किया गया है. वहीं अभी भी पूछताछ जारी है. ऐसा माना जा रहा है कि पूछताछ में कई बड़े खुलासे हो सकते हैं.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

यूपी: सड़क पर चिल्लाती रही महिला कांस्टेबल- प्लीज मुझे बचा लीजिए, ये लोग मुझे मार डालेंगे

Jitendra Nishad

हैदराबाद दुष्कर्म-मर्डर: गैंगरेप के दौरान चीखी पीड़िता तो मो. आरिफ ने बंद कर दिया मुंह, वह तड़पती रही दरिंदे करते रहे हैवानियत

BT Bureau

श्रावस्ती : सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर दारोगा ने की आत्महत्या

Jitendra Nishad