Breaking Tube
Crime UP News

वाराणसी: चिड़ियों को दाना खिलाना शिखर धवन को पड़ा भारी, अब कार्रवाई के मूड़ में जिला प्रशासन

हाल ही में इंडियन क्रिकेट टीम के क्रिकेटर शिखर धवन वाराणसी घूमने पहुंचे थे। हालांकि इस दौरान उन्होंने पूरी कोशिश की कि वो मीडिया से दूर रहें, पर ऐसा हो नहीं पाया। लोगों ने उन्हें पहचान लिया। हालांकि इस दौरान शिखर ने भी अपने फैंस के साथ फोटो क्लिक करवाईं। अपने वाराणसी ट्रिप के दौरान ही शिखर ने एक ऐसी गलती कर दी जिसकी वजह से वो मुश्किल ने आ सकते हैं। वाराणसी प्रशासन उनके खिलाफ कार्रवाई की तैयारी कर रहा है।


की ये गलती

जानकारी के मुताबिक, वाराणसी यात्रा के दौरान नाव पर सवार होकर प्रवासी पक्षियों को शिखर धवन ने दाना खिलाया था। जिसकी फोटोज उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर की हैं। जबकि बनारस में बर्ड फ्लू के खतरों को देखते हुए दाना खिलाने पर पहले ही प्रतिबंध लगाया था। धवन की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होते ही जिला प्रशासन ने संज्ञान में ले लिया है। 


दरअसल, अब वाराणसी जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने नाव संचालक पर कार्रवाई करने की तैयारी की है। शिखर धवन एक पर्यटक के रूप में बनारस आए थे और उनको यह बात नहीं पता नहीं रही होगी कि बनारस में प्रवासी पक्षियों को दाना खिलाने पर प्रतिबंध लगाया गया है।


वीडियो भी किया शेयर

बता दें कि छिप कर वाराणसी पहुंचे शिखर ने नीले रंग का कंबल ओढ़ कर अपनी पहचान छिपाने की पूरी कोशिश की, लेकिन भीड़ में कुछ लोगों ने पहचान लिया। शिखर धवन बनारस में धार्मिक यात्रा पर आए हैं। उन्होंने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर ओमकारा फिल्म के एक चर्चित गीत के साथ एक वीडियो भी वायरल किया। माथे पर त्रिपुंड लगाए शिखर धवन एक अलग ही अंदाज में नजर आ रहे थे।


Also Read: भ्रष्टाचार पर योगी का ‘जीरो टॉलरेंस’, फर्रुखाबाद के तत्कालीन ADM, प्रयागराज के SDM सहित 5 अफसरों पर गाज


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

मेरठ: दारोगा के बेटे और बहू को भाजपाइयों ने बीच सड़क में पीटा, महिला के कपड़े फाड़े, मचा हंगामा

S N Tiwari

यूपी: कोरोना की चपेट में खाकी, अब तक 1118 पुलिसकर्मी संक्रमित, 8 की मौत

BT Bureau

बरेली में लव जिहाद, माथे पर तिलक और हाथ में कलावा, 8वीं फेल बिलाल पर हिंदू युवती को अगवा करने का आरोप

BT Bureau