Breaking Tube
Crime UP News

कानपुर: होम क्वॉरंटाइन 2 सिपाही पहुंचे स्पा सेंटर, संचालिका से की छेड़छाड़, Video वायरल

एक तरफ यूपी में तेजी से कोरोना वायरस फ़ैल रहा है, वहीं दूसरी तरफ कोरोना वॉरियर्स ही नियम तोड़ने में लगे हैं। मामला कानपुर का है, जहां स्वरूप नगर थाने के दो सिपाहियों को होम क्वॉरंटाइन किया था। दोनों सिपाहियों ने कोविड-19 प्रोटोकॉल को तोड़ते हुए स्पा सेंटर पहुंचे और वहां मौजूद संचालिका से छेड़छाड़ की। मामले की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिसके बाद दोनों को निलंबित कर दिया गया।


ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, कानपुर के आर्यनगर में जुलाई की रात 10 बजे दो सिपाही सुनील नागर और अंकित प्रधान सादी वर्दी में एक स्पा पहुंचे थे। जहां संचालिका के पति के दरवाजा खोलने पर दोनों सिपाही अंदर घुस गए। इसके बाद पार्लर में अंकित नाम का सिपाही पार्लर मालिक की पत्नी को लेकर ऑफिस में घुस गया कुर्सी पर बैठाकर उसके साथ अश्लील हरकतें की। सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक सिपाही पार्लर मालिक की पत्नी के गाल पर हाथ रखा। इसके बाद उसके पैरों पर भी हाथ फेरता है।


कानपुर: होम क्वॉरंटाइन 2 सिपाही पहुंचे स्पा सेंटर, संचालिका से की छेड़छाड़, Video वायरल

Posted by Breaking TUBE News on Sunday, August 2, 2020

Also read: प्रतापगढ़: BJP नेता पर लगा सिपाही को थप्पड़ जड़ने का आरोप, मौके पर पहुंचे अधिकारी


बड़ी बात ये है कि स्वरूप नगर थाने में तैनात इन दोनों सिपाहियों को एक संक्रमित के संपर्क में आने की वजह से होम क्वॉरंटाइन किया गया था। सूत्रों के मुताबिक ये दोनों सिपाही सिर्फ अधिकारियों की नजरों में क्वॉरंटाइन थे। शाम होते ही दोनों सिपाही मुंह में मास्क लगाकर घूमते थे।


डीआईजी ने किया सस्पेंड

बता दें कि जब यह वीडियो पुलिस अधिकारियों तक पहुंचा तो इस पूरे मामले को संज्ञान में लिया गया। डीआईजी प्रीतिंदर सिंह ने दोनों सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया है। इस पूरे मामले की जांच एसपी वेस्ट अनिल कुमार को सौंपी है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बसपा के बागी विधायक ने की योगी की तारीफ, कहा- CM की वजह से मिली दूसरी जिंदगी, मायावती ने तो हाल तक नहीं पूछा

Jitendra Nishad

पढ़िए, ‘नाबालिगों से रेप’ पर वकील प्रशांत पटेल का आर्टिकल

Satya Prakash

मायावती पर भड़की प्रियंका गांधी, बसपा को बताया BJP का अघोषित प्रवक्ता

Jitendra Nishad