Breaking Tube
Crime Social Media

CAA हिंसा: बाइक पर लिखा था ‘जय श्री राम’ तभी दंगाइयों ने बिना कुछ पूछे विनोद को पीट-पीटकर मार डाला, बेटे ने सुनाई आपबीती

Vinod kumar

उत्तर-पूर्वी दिल्ली (North East Delhi) में सोमवार को नागरिकता कानून (CAA) के विरोध में भड़की हिंसा में देर रात तक और अधिक हिंसक रूप ले लिया। इस बीच दंगाइयों ने ब्रह्मपुरी की गली नंबर एक में रहने वाले विनोद कुमार (Vinod Kumar) की पीट-पीटकर हत्या कर दी. विनोद कुमार का सिर्फ इतना गुनाह था कि उनकी बाइक पर जय श्रीराम का स्टीकर लगा हुआ था। उनके बेटे नितिन ने यह हकीकत बताई है।


जानकारी के अनुसार विनोद कुमार (Vinod Kumar) अपने बेटे नितिन के साथ मोटरसाइकिल से करीब रात 11 बजे घर लौट रहे थे. उसी समय घर से कुछ ही दूरी पर दंगाइयों ने उन्हें घेर लिया और पथराव करते हुए लाठी-डंडों से पीटना शुरू कर दिया. विनोद ने दंगाइयों के आगे हाथ जोड़े और उन्हें जाने देने की गुजारिश की लेकिन दंगाइयों का दिल नहीं पसीजा उन्होने ‘अल्लाह हु अकबर’ के नारे के साथ उनकी मोटरसाइकिल को आग लगा दी और लाठी-डंडो ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया.


इस दौरान उनके बेटे नितिन को भी पीटकर घायल कर दिया गया. नितिन के पैर और सिर में काफी चोट आई है. उसके बाद दंगाई विनोद को मृत समझकर छोड़कर चले गए. घायल नितिन जैसे-तैसे विनोद को उठाकर गली में लेकर पहुंचा. कुछ देर बाद जब लोगों को पता चला तो वह विनोद के घर की और दौड़े. उसके बाद उन्हें जीटीबी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. विनोद के एक बेटा और एक बेटी हैं. वह शादी और पार्टियों में लाइट और डीजे का काम करते थे.


Also Read: CAA हिंसा: विनोद मांगते रहे मिन्नतें लेकिन रहम नहीं खाए दंगाई, ‘अल्लाह हु अकबर’ नारे के साथ पीट-पीटकर मार डाला


सोमवार शाम को जब वह अपने घर से निकले थे तो माहौल बिल्कुल ठीक था. वापस लौटते समय जब माहौल खराब हुआ तो उन्हें इसकी जानकारी नहीं हो सकी और दरिंदो के हांथों जान गंवानी पड़ी. बता दें कि उत्तर पूर्वी दिल्ली में हिंसा में मरने वालों की संख्या बढ़कर 18 हो गई है, वहीं 150 से अधिक घायल बताए जा रहे हैं. मुस्तफाबाद इलाके में अभी भी पत्थरबाजी हो रही है, फ़ोर्स अंदर नही जाने दे रही है. मुस्तफाबाद से पहले बृजपुरी पड़ता है, वहां के हालात बेहद खराब है. मकानों में आग लगा दी गई है और दुकानों में तोड़फोड़ की गई है. स्थिति धीरे-धीरे सामान्य हो रही है.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

मेरठ: पाक समर्थन में नारे लगाकर की गोलीबारी, अमर सिंह की मौत, दानिश समेत दर्जनों गिरफ्तार

BT Bureau

महोबा: बेटे की गिरफ्तारी पर महिला ने पूछा सवाल तो दारोगा ने जड़ दिया तमाचा, Video वायरल

S N Tiwari

यूपी: दारोगा ने शादी का झांसा देकर गुजरात से महिला को बुलाया फिर किया रेप, पीड़िता बोली- अब दे रहा गोली मारने की धमकी

Jitendra Nishad