Breaking Tube
Crime

नोएडा: मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ 25 हजार का ईनामी बदमाश, दरोगा की पिस्टल छीनने का किया था प्रयास

नोएडा (Noida) पुलिस लगातार बदमाशों के खिलाफ अभियान चलाई हुई है. जिसके अंतर्गत आये दिन कोई न कोई बदमाश गिरफ्तार हो जाता है. ताजा मामले में पुलिस ने एक 25 हजार के इनामी बदमाश को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी के बाद पुलिस जब इसे रिकवरी के लिए ले जा रही थी, तभी इसने दरोगा की पिस्टल छीनकर भागने का प्रयास किया. जिसके बाद इसे अरेस्ट करके जेल भेज दिया गया है


ये था मामला

जानकारी के मुताबिक, नोएडा (Noida) के सूरजपुर में हमेशा की तरह पुलिस का चेकिंग अभियान चल रहा था. इसी दौरान पुलिस ने संदिग्ध दिखने वाले एक व्यक्ति को रुकने का इशारा किया लेकिन पुलिस को आता देख उसने भागने का प्रयास किया. जिस पर पुलिस ने मुस्तेदी दिखाते हुये इनामी बदमाश दीपक को मुठभेड़ के दौरान पकड़ लिया. गिरफ्तारी के बाद ये बात सामने आई कि उसके ऊपर 25 हजार का इनाम था.


Also Read : जुमे की नमाज के चलते UP में हाई अलर्ट, चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात


मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में गोली लगी. जिसके बाद उसको रिकवरी के लिए ले जाया जाने लगा. इसी दौरान दरोगा की पिस्टल छीनकर भागने का प्रयास किया. पुलिस ने फिर तत्परता दिखाते हुए बदमाश को फ़ौरन गिरफ्तार किया और इलाज के लिए अस्पताल भेजा.


Also Read : कमिश्नर सुजीत पांडेय ने शुरू की अनोखी पहल, अब पुलिसकर्मी कहेंगे ‘नमस्ते लखनऊ, कैसे हैं आप?’


कई लूट के मामले हैं दर्ज

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश दीपक के कब्जे से एक लूट का मोबाइल और एक चोरी की मोटर साइकिल व 2500 रूपये बरामद किये गए. इसके अलावा इस पर थाना सूरजपुर मे लूट का अभियोग पंजीकृत है.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

कमलेश तिवारी हत्याकांड: हत्यारोपियों की मदद करने वाला मो. कामरान बरेली से गिरफ्तार

BT Bureau

इस्लामिक बैंक फ्रॉड: 2000 करोड़ के घोटाले का आरोपी मंसूर खान गिरफ्तार, पूछताछ जारी

BT Bureau

प्रियंका रेड्डी हत्याकांड पर मंत्री मो. महमूद अली का बेतुका बयान, बोले- पढ़ी-लिखी थी, फिर उसने क्यों नहीं किया पुलिस को कॉल ?

BT Bureau