Breaking Tube
Crime UP News

यूपी: मुख्तार अंसारी की पत्नी और सालों के खिलाफ जारी हुआ गैर जमानती वारंट

योगी सरकार लगातार ही माफियाओं पर कार्रवाई कसने में लगी हुई है। इसी के अन्तर्गत मुख्तार अंसारी और उसके करीबियों पर भी लगातार एक्शन लिया जा रहा है। दरअसल, अब गाजीपुर में मुख्तार की पत्नी और 2 सालों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी (Non Bailable Warrant) हो गया है। बता दें कि मुख्तार अंसारी की पत्नी आफसा अंसारी पर सरकारी धन गबन करने के साथ साथ गैंगस्टर एक्ट में भी केस दर्ज है।


कोर्ट ने जारी किया वारंट

जानकारी के मुताबिक, बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी और उसके गैंग के सदस्यों के अवैध संपत्तियों की कुर्की, दोनों बेटों उमर और अब्बास पर एफआईआर और इनाम घोषित होने के बाद अब पत्नी और दोनों साले भी कानूनी कार्रवाई की जद में आ गए हैं। इसी के चलते अब बीते शुक्रवार को मुख्तार अंसारी की पत्नी आफसा अंसारी और उसके दोनों सालों सरजील रजा और अनवर शहजाद के खिलाफ गैंगस्टर कोर्ट गाजीपुर ने गैर जमानती वारंट जारी कर दिया। तीनों फिलहाल फरार चल रहे हैं।


तीनों पर है ये आरोप

बता दें कि वारंट जारी होने के बाद अब पुलिस इन्हें गिरफ्तार करने के लिए दबिश देगी। मुख्तार की पत्नी आफसा पर सदर कोतवाली क्षेत्र के छावनी लाइन और बबेड़ी इलाके में कुर्क जमीन को अवैध तरीके से कब्जा करने का केस वर्ष 2019 में दर्ज है। इसके अलावा मुख्तार की पत्नी आफसा अंसारी पर सरकारी धन के गबन के आरोप में वर्ष 2016 में भी केस दर्ज है। मुख्तार अंसारी के साले सरजील रजा और अनवर शहजाद पर फर्जी दस्तावेजों पर सरकारी ठेका हासिल करने के आरोप में केस दर्ज है। 


Also Read: अलीगढ़: SO ने नहीं की थी थाने में BJP विधायक से मारपीट, शासन ने दी क्लीनचिट, सस्पेंशन भी वापस


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

पीलीभीत: ‘होम क्वारंटाइन’ की मुहर मिटाकर पुलिस को चकमा देते रहे मक्का से लौटे 35 लोग, योगी के निर्देश पर FIR दर्ज

BT Bureau

यूपी: हेलमेट न पहनने पर होमगार्डों को दी थी अभद्र गालियां, सपा जिंदाबाद बोलने का बनाया था दबाव, आरोपी युवकों को पुलिस ने धर दबोचा

S N Tiwari

लखनऊ: पानी से नकली खून बनाने का धंधा, मास्टरमाइंड नसीम गिरफ्तार, पूरे यूपी में जांच करेगी STF

BT Bureau