Breaking Tube
Crime

बिजनौर: हिन्दू युवतियों को जाल में फंसाकर रेप और धर्मांतरण कराके बेंचने वाले गिरोह का भंडाफोड़, महिला समेत तीनों आरोपी फरार

Muslim Man Faraz forcibly Religion Change to Hindu Women and doing Gangrape in Bijnor

उत्तर प्रदेश के बिजनौर (Bijnor) से हिन्दू युवतियों को फंसाकर उनका धर्म परिवर्तन (Conversion) कराके देह व्यापार के लिए बेंचने वाले गिरोह के भंडाफोड़ का मामला सामने आया है. पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर एक महिला समेत 3 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपियों की तलाश जारी है. वहीं पुलिस ने पूछताछ के लिए दो लोगों को हिरासत में लिया है.


यह मामला तब खुला जब एक शहर कोतवाली क्षेत्र की एक महिला ने एसपी सिटी को तहरीर दी. जिसके मुताबिक़ वह अपने तीन बच्चों के साथ रहती है. मोहल्ला चाहशीरी निवासी करीम का उसके पास आना-जाना था. आरोप है कि करीम ने शादी का झांसा देकर उसके साथ संबंध बनाए. इसके बाद करीम, उसकी भाभी शमा व चाहशीरी निवासी रिहान उसे बहला-फुसलाकर मौलवी के पास ले गए और धर्म परिवर्तन करा दिया. बच्चों के नाम भी बदलने को कहा. उसने जब इसका विरोध किया तो बुधवार रात आरोपित गांव में उसके घर पहुंच गए, करीम व रिहान ने उसके साथ मारपीट की और दोनों ने एक साथ मिलकर उसका बलात्कार किया.


महिला ने एसपी सिटी संदीप त्यागी को बताया कि एक महिला सहित तीनों आरोपी महिलाओं को अपने जाल में फंसाकर उनके धर्म परिवर्तन कराकर महिलाओं को बेचने का धंधा करते हैं. पीड़ित महिला ने आरोप लगाया कि दोनों आरोपी उसे व दोनों बच्चों को बेचने की फिराक में लगे हैं.


वहीं इस मामले पर थाना प्रभारी रमेश चंद शर्मा ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की तलाश के लिए दबिश दी जा रही है.


Also Read: Video: छापा मारने पहुंची हरदोई पुलिस और गोतस्करों में मुठभेड़, 14 क्विंटल गोमांस बरामद, मुजीब और हसीब गिरफ्तार


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

ऑडियो : दारोगा अजीत कुमार की जान को खतरा, फोन पर गोली मारने की धमकी से दहशत में परिजन

Jitendra Nishad

‘चेहरे पर घमंड है न, अब कोई नहीं करेगी तुमसे शादी’…Rose Day पर इंकार सुनते ही लड़की ने लड़के को किया लहूलुहान

BT Bureau

छत्तीसगढ़ नक्सलिय हमलें में 3 महिलाओं समेत 8 की मौत

Satya Prakash