Breaking Tube
Crime

गाजियाबाद : आत्महत्या नहीं बल्कि नाबालिग बेटी ने ही बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर किया महिला कांस्टेबल का कत्ल, हैरान कर देगा ये मामला

वेलेन्टाइन डे पर यूपी के गाजियाबाद (Ghaziabad) में ऐसी वारदात हुई, जिसने रिश्तों को कलंकित कर दिया. दरअसल एक बेटी ने ही अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर दिल्ली पुलिस में पोस्टेड अपनी मां की हत्या कर दी. मृतका दिल्ली पुलिस में बतौर हेड कांस्टेबल तैनात थीं. हत्या करने के बाद बेटी आसपास के लोगों की मदद से अपनी मां को गुरु तेग बहादुर अस्पताल दिल्ली लेकर पहुंची थी, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया,


ये था मामला

जानकारी के मुताबिक, गाजियाबाद (Ghaziabad) के लिंक रोड स्थित बृज विहार डबल स्टोरी में रहने वाली दिल्ली पुलिस की मुख्य आरक्षी शशि माला शुक्ला की शुक्रवार को नाबालिग बेटी ने प्रेमी संग मिलकर हत्या कर दी. ऐसी खबर सामने आ रही है कि प्रेम-प्रसंग की जानकारी होने पर शशि माला ने बेटी व उसके प्रेमी की पिटाई की थी.


Also Read : यूपी: केंद्र से लौटे इस IPS को पुलिस विभाग में मिला बड़ा पद, दो अन्य सीनियर अफसरों का भी हुआ ट्रांसफर


इसी से उसकी बेटी नाराज हो गयी थी. जिसके बाद बेटी ने ही अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर अपनी मां को मारने की प्लानिंग कर ली. चुन्नी से गला घोंटकर महिला आरक्षी की हत्या की गई है. इतना ही नहीं नगबिल लड़की ने हत्या को आत्महत्या में बदलने का भी प्रयास किया. जिसके लिए वो खुद ही महिला सिपाही के शव को अस्पताल ले कर गयी.


बिहार में रहते हैं पति

गाजियाबाद (Ghaziabad) पुलिस ने बताया कि महिला सिपाही शशि माला की नाबालिग बेटी से कड़ाई से पूछताछ की गई, तो उसने घटना कबूल की. सिपाही के पति गोपाल बिहार में रहते हैं. उन्हें सूचना दी गई है. शशि इन दिनों दिल्ली पुलिस में हेड कांस्टेबल के पर पर पीसीआर में तैनात थीं.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

इटावा: भीड़ तंत्र का तालिबानी फैसला, चोरी के आरोपी को निर्वस्त्र करके पीटा, वीडियो कर दिया वायरल

BT Bureau

मुजफ्फरनगर: पुलिस और गोतस्कारों के बीच मुठभेड़, 15 हजार का इनामी बदमाश मो. जहीर घायल

BT Bureau

यूपी: शादी का झांसा देकर SDM ने BTC छात्रा से बनाये शारीरिक संबंध और सेक्स वीडियो, मचा हड़कंप

BT Bureau