BB15 : अब घर में मचेगा तहलका, वाइल्डकार्ड के रूप में एंट्री लेंगी रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी

टेलीविजन के बहुचर्चित शो बिग बॉस का 15वां सीजन चल रहा है लेकिन इस बार शो की TRP काफी कम है. जिसके चलते अब तेजी से कुछ ऐसे वाइल्ड कार्ड्स की एंट्री कराई जा रही है, जोकि शो में तहलका मचा सकें. अब ऐसी अफवाहें चल रही हैं कि रश्मि देसाई (Rashmi Desai) और देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) पूर्व प्रतियोगी वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में घर में एंट्री कर सकती है. इससे पहले सीजन में भी जब ये दोनों आये थे तो काफी तहलका मच गया था. शो की रैंकिंग में भी काफी बदलाव आया था.

जल्द होगी 3 वाइल्ड कार्ड एंट्री

जानकारी के मुताबिक, मराठी बिग बॉस का हिस्सा रहे अभिजीत बिचकुले भी नजर आएंगे. तीनों वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के बीच वीकेंड का वार में होस्ट सलमान खान के सामने जुबानी जंग भी देखने को मिलेगी. शो के अपकमिंग प्रोमो में दिखाया गया कि घर में तबाही मचाने के लिए तीन मंझे हुए खिलाड़ियों की एंट्री होगी. डायरेक्टर महेश मांजरेकर वीकेंड का वार का हिस्सा बने. उन्होंने तीनों नए खिलाड़ियों से पूछा कि वे बीबी हाउस में पहले किसका शिकार करना चाहेंगे?

इनको शिकार बनाने का किया ऐलान

इसके जवाब में देवोलीना ने विशाल कोटियन, रश्मि देसाई ने प्रतीक सहजपाल और अभिजीत ने नेहा भसीन का नाम लिया. अपने सीजन में रश्मि देसाई और देवोलीना शो की स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट में से एक रहीं. देवोलीना को बैक इश्यू की वजह से शो छोड़ना पड़ा था. फिर सीजन 14 में देवोलीना एजाज खान की जगह शो में आई थीं. अब एक बार दोबारा से देवोलीना बीबी हाउस का हिस्सा बनी हैं. देखना होगा ये दोनों एक्ट्रेसेज घरवालों पर कितनी भारी पड़ती हैं.

ALSO READ: BB15 : शो के मर्दों पर भारी पड़ रहीं नेहा भसीन, प्रतीक को दिया धक्का, निशांत को सुनाई खरी-खोटी

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )