BB15 : 15 घंटे पोल पकड़े खड़ी रहीं देवोलीना-रश्मि, पैंट में किया टॉयलेट

कर्लस चैनल के मशहूर शो बिग बॉस में आज कल टिकट टू फिनाले का टास्क चल रहा है. जिसे जीतने के लिए सभी घर वालों ने जी जान लगा दी है. बीते एपिसोड में देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई ने टास्क में कमाल कर दिया. दोनों 15 घंटों तक पोल के सहारे खड़ी रहीं. इस दौरान घरवालों ने उन्हें पोल से हटाने के लिए काफी टॉर्चर किया. इस दौरान दोनों ने वहीं पर बाथरुम तक कर दिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

देवोलीना ने कर दिया अपनी पैंट में ही यूरिनेट

जानकारी के मुताबिक, बिग बॉस 15 के घर में टिकिट टू फिनाले टास्ट करे दौरान इस समय सभी सदस्य एक दूसरे से लड़ाई लड़ रहे हैं. इस टास्क में कंटेस्टेंट्स एक दूसरे को जमकर टॉर्चर रहे हैं. टास्क के दौरान खेल रहे देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई के हाथ एक पोल से बांध दिए गए. बिग बॉस 15 के बीते एपिसोड में असीम रियाज रश्मि देसाई की तरफ से खेलते दिखे. वहीं प्रतीक सेहजपाल ने देवोलीना भट्टाचार्जी को सपोर्ट किया.

उमर रियाज ने देवोलीना भट्टाचार्जी की हालत खराब कर दी. उमर रियाज ने देवोलीना भट्टाचार्जी को खूब टॉर्चर किया. हालांकि देवोलीना भट्टाचार्जी अपनी जगह से टस से मस नहीं हुईं. रश्मि देसाई को हराने के लिए देवोलीना भट्टाचार्जी 15 घंटों तक टास्क परफॉर्म करती रहीं. इस दौरान देवोलीना भट्टाचार्जी ने वॉशरूम जाना भी जरूर नहीं समझा. जरूरत पड़ने पर देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपनी पैंट में ही यूरिनेट कर दिया.

घरवालों ने भी की तारीफ

देवोलीना के इस जज्बे की घरवालों ने भी तारीफ की. उमर रियाज ने कहा था कि ये लड़की टास्क जीतने के लिए कुछ भी करेगी. लास्ट राउंड में निशातं भट्ट ने देवोलीना के पैरों में पानी फेंका, जिसके फोर्स से वो फिसल गईं और टास्क हार गईं. देवोलीना को लगातार उमर रियाज और रश्मि देसाई को लगातार प्रतीक सहजपाल ने टॉर्चर किया. उनके ऊपर पानी फेंका, उनके हाथों-पैरों में शैम्पू तेल जैसी चिकनाहट वाली चीजें लगाईं, ताकि वो फिसलें.

also read : BB 15: करण कुंद्रा और तेजस्वी के रोमांस से परेशान हुए घर वाले, दे दी ये सलाह

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )