‘मेरे हिंदू दोस्तों, अपना मूल्य बचाएं, हितों के लिए एक साथ आएं’, नूपुर शर्मा के सपोर्ट में फिर उतरे डच सांसद, बोले- जिहादी भाड़ में जाएं

बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) ने भले ही पैगंबर मोहम्मद पर दिए गये अपने बयान पर माफी मांग ली हो और बीजेपी ने अपनी प्रवक्ता को निलंबित कर दिया हो, लेकिन, अभी तक नूपुर शर्मा के विवादित बयान पर विवाद खत्म नहीं हुआ है. मुस्लिम कट्टरपंथियों ने उदयपुर में एक हिंदू दर्जी का सर भी काट दिया, लेकिन बड़े बड़े सेक्युलर इसके पीछे नूपुर शर्मा के बयान को वजह बता रहे हैं. वहीं, डच सांसद गिर्ट विल्डर्स (Dutch MP Geert Wilders) ने उदयपुर हत्याकांड के बाद हिंदुओं से अपने हितों की रक्षा करने की अपील की है.

डच सांसद ने हिंदुओं को किया आगाह

नीदरलैंड के सांसद गिर्ट विल्डर्स लगातार सोशल मीडिय और टीवी चैनलों पर नूपुर शर्मा का बचाव कर रहे हैं और इसके लिए उन्हें लगातार इस्लामिक कट्टरपंथियों द्वारा धमकियां भी दी जा रही है. लेकिन, डच सांसद ने कहा है कि, वो लगातार जो सच है, वो बोलते रहेंगे और किसी भी तरह की धमकियों से नहीं झुकेंगे. शनिवार को एक बार फिर से डच सांसद गिर्ट विल्डर्स ने नूपुर शर्मा के समर्थन में ट्वीट करते हुए हिंदुओं को आगाह किया है और कहा है कि, हिंदुओं को अपने हितों के लिए एक साथ आना चाहिए.

मेरे हिंदू दोस्तों, अपना मूल्य बचाएं

शनिवार को किए गये अपने ट्वीट में डच सांसद गिर्ट विल्डर्स ने कहा कि, “अगर सेक्युलरिज्म का मतलब तुष्टिकरण है, तो फिर कानून का कोई मतलब नहीं है. अपने मूल्यो को बचाओ इंडिया और मेरे हिंदु दोस्तों.” डच सांसद ने आगे ट्वीट में लिखा है कि, “कभी भी असहिष्णुता के प्रति सहिष्णु ना बनो. लोकतंत्र और आजादी की रक्षा हर एक दिन करनी पड़ती है.”

जिहादियों को कहा- भाड़ में जाओ

आपको बता दें कि, डच सांसज गिर्ट विल्डर्स को नूपुर शर्मा का समर्थन करने के लिए लगातार इस्लामिक कट्टरपंथियों से धमकियां मिल रही हैं, लेकिन उन्होंने कहा कि, वो इनसे डरने वाले नहीं हैं. उन्होंने कहा कि, उन्हें बिल्कुल डर नहीं है और जिहादियों भाड़ में जाओ. हालांकि, ट्वीटर पर कई लोग गिर्ट विल्डर्स से अपनी सुरक्षा का ख्याल रखने के लिए कह रहे हैं. वहीं, पाकिस्तान ने गिर्ट विल्डर्स के ट्वीट के खिलाफ शिकायत भी की है, जिसके बाद अब गिर्ट विल्डर्स के कुछ ट्वीट पाकिस्तान में नहीं दिखेंगे.

नूपुर शर्मा एक हीरो हैं- डच सांसद

भारत के सर्वोच्च न्यायालय के कुछ न्यायाधीशों ने राजस्थान के उदयपुर में दो इस्लामवादियों द्वारा हिंदू व्यक्ति कन्हैया लाल की बर्बर हत्या के लिए पूर्व भाजपा प्रवक्ता को ‘जिम्मेदार’ माना. शुक्रवार को किए गए एक ट्वीट में डच सांसद गिर्ट विल्डर्स ने लिखा कि, “मुझे लगा कि भारत में कोई शरिया अदालत नहीं है. मुहम्मद के बारे में सच बोलने के लिए उन्हें कभी माफी नहीं मांगनी चाहिए. वह उदयपुर के लिए जिम्मेदार नहीं है. कट्टरपंथी असहिष्णु जिहादी मुसलमान जिम्मेदार हैं और कोई नहीं। नुपुर शर्मा एक हीरो हैं.”

पाकिस्तान, अरब देशों को दी आईना देखने की नसीहत

यह पहली बार नहीं है जब विल्डर्स ने कट्टरपंथियों के लिए आक्रामक भाषा का इस्तेमाल किया है। एक टीवी चैनल के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में भी उन्होंने पाकिस्तान, अरब देश और तालिबान को भारत की आलोचना करने से पहले अपने ‘गिरेबांन में झांकने’ और ‘आईना देखने’ की नसीहत दी थी. उन्होंने कहा था, “मेरी नसीहत यही है कि भीड़ में जाओ और अपने काम से काम रखो.”

इस्लामिक विचारधारा से दुनिया को खतरा

डच सांसद ने कहा था, “मेरा मानना है कि इस्लामिक विचारधारा, न कि मुसलमान, दुनिया के लिए खतरा है न कि इस्लामोफोबिया. अगर आप इस्लाम की आलोचना करते हैं तो आप ‘इस्लामोफोब’ नहीं हैं. मेरा मानना है कि नूपुर शर्मा इस्लामोफोब नहीं हैं. दुनिया के इस्लामिक विचारधारा खतरा है जो पूरी तरह असहिष्णु है. इस्लाम हर उस चीज के प्रति असहिष्णु है जो इस्लामिक नहीं है इसलिए इस्लामोफोबिया नहीं, इस्लाम दुनिया के लिए खतरा है.”

Also Read: Amravati Murder: मजहब के आगे छोटी पड़ गई 16 साल की दोस्ती!, जिसे माना जिगरी वो निकला दगाबाज, दोस्त यूसुफ खान ने ही लिखी थी उमेश कोल्हे हत्याकांड की सारी स्क्रिप्ट

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )