Breaking Tube
Entertainment

इस 32 साल के शख्स ने ऐश्वर्या राय को बताया अपनी माँ, IVF द्वारा लंदन में दिया था जन्म

बॉलीवुड: इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय इन दिनों एक शख्स की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. ऐश्वर्या राय को ये शख्स अपनी माँ बता रहा है. एक साल पहले भी इस शख्स ने इस बात पर दावा करते हुए मीडिया के सामने इस बात की पुष्टि की थी.


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस शख्स का नाम संगीत कुमार है जो 32 साल है, यह ऐश्वर्या राय को अपनी माँ बता रहा है. इसने आगे बताया की ऐश्वर्या राय ने इनको आईवीएफ के द्वारा लंदन में जन्म दिया था. संगीत कुमार मंगलौर का रहने वाला है. उसने बताया है कि उसका जन्म 1988 में हुआ था. हालांकि उस वक्त ऐश्वर्या की उम्र महज 15 वर्ष थी. संगीथ ने आगे कहा कि ऐश्वर्या के माता-पिता ने उन्हें दो साल की उम्र तक उनकी देखभाल की और फिर उनके पिता वडिवेलु रेड्डी उन्हें विशाखापत्तनम ले आए.


Image result for aishwarya

इस बात की पुष्टि करते हुए संगीत कुमार ने बताया की उनके रिश्तेदारों ने उनका जन्म रिकॉर्ड नष्ट कर दिया था. जो उनके लिए सबूत पेश करने का एकमात्र साधन था. हालांकि अब ये शख्स चाहता है कि वो मुंबई शिफ्ट हो जाए और बॉलीवुड एक्टेस ऐश्वर्या के साथ रहे. बहरहाल शख्स के बारे में जब सोशल मीडिया पर पता चला तो इस व्यक्ति का खूब मजाक बनाया गया.


Also Read:  Video: इन जुड़वा बहनों ने अपनी आवाज से Youtube पर बांधा समां, कुछ ही घंटो में मिले लाखों व्यूज


जब यह मामला पुलिस तक पहुँचा तो उन्होंने जांच पड़ताल के बाद उस शख्स को मानसिक रूप से बीमार बताया था. बात करें ऐश्वर्या के वर्कफ्रंट की तो इन दिनों ऐश्वर्या निर्देशक मणिरत्नम की तमिल फिल्म Ponniyin Selvan में काम कर रहीं हैं. उन्होंने कहा था कि मणिरत्नम मेरे गुरू है और वो देश के बेहतरीन निर्देशकतों में से एक है.


Also Read: सेक्सी फोटो शेयर कर पूनम पांडे ने बोल्डनेस की सारी हदें की पार, फैंस बोले- हॉट है यार


Also Read: Video: बीच सड़क पर हवा में उड़ती दिखीं राखी सावंत, वीडियो शेयर कर बोलीं ‘बैंड बजा दी मेरी’


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

शादी का झूठा वादा कर टीवी एक्ट्रेस को बनाया हवस का शिकार

Satya Prakash

इस एक्ट्रेस को बताया था अनुराग कश्यप ने दिमागी तौर पर बीमार, इसलिए बढ़ गई थी इंडस्ट्री से दूरी

Satya Prakash

आज दी गयी, रीता भादुड़ी को अंतिम विदाई

Satya Prakash