Breaking Tube
Entertainment

फरहान अख्तर ने पुरूष की जगह महिला हॉकी टीम को दे डाली बधाई, लोग बोले- चुप हो जा सातवीं फेल

बॉलीवुड: इन दिनों चल रहे टोक्यो ओलंपिक में आज भारतीय पुरुष हॉकी खिलाडियों ने इतिहास रच दिया है. पुरुष टीम ने जर्मनी के खिलाफ 5-4 से जीत दर्ज कर ब्रोंज मेडल भारत की झोली में डाल दी. वहीँ 41 साल बाद भारतीय हॉकी टीम की इस कामयाबी की वजह से देशभर में खुशियों की लहर दौड़ पड़ी है. ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम हर सोशल मीडिया पर टीम के लिए बधाईयों का तांता लग गया. कई सेलेब्स ने भी खुशी जताते हुए टीम इंडिया को बधाई दी, इसी कड़ी में फरहान अख्तर ने भी ट्वीट किया, लेकिन हड़बड़ी में कुछ ऐसी गड़बड़ी हुई कि फरहान का ट्वीट वायरल होने लगा.


वायरल हो रही फरहान अख्तर की ट्वीट में उन्होंने पुरुष हॉकी टीम की बजाए महिला हॉकी टीम को जीत की बधाई दे डाली. फरहान ने लिखा ‘गो गर्ल्स !!! टीम इंडिया पर गर्व है इन्होंने जबरदस्त फाइटिंग स्पिरिट दिखाया और चौथा मेडल अपने नाम किया..सुपर..टोक्यो 2020 हॉकी’







फरहान को कुछ समय बाद पता चला कि उनकी ट्वीट में गलती हो गई है, जब उनको यह पता चला तो उन्होंने ट्वीट डिलीट कर दिया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी उनकी ट्वीट के स्क्रीशॉट्स सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे थे.


फरहान अख्तर के इस ट्वीट पर कई लोगों ने दनादन लाइक भी शुरू कर दिया. इस पर सोशल मीडिया पर मीम्स की बहार आ गई. एक यूजर ने फरहान के ट्वीट को रिट्वीट कर मजेदार कमेंट लिखा ‘चलो आपसे गलती हुई तो हुई पर ये 164 लोग कौन है’


आपको बता दें कि, भारतीय पुरुष हॉकी टीम की शानदार जीत पर सनी देओल , शाहरुख खान, अक्षय कुमार , अनिल कपूर और तापसी पन्नू ने समेत कई सेलेब्स ने टीम को बधाई दी है.


Also Read: मालदीव बीच पर बिकिनी में बलखाती दिखीं Surabhi Chandna, फैंस बोले- एकदम ‘नागिन’


Also Read: Gandi Baat फेम Gehna Vasisth ने Nude होकर किया लाइव स्ट्रीम, पूछा- क्या मैं वल्गर लग रही हूं ?


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Roohi Trailer: रूह कंपा देने वाला रूही’ का ट्रेलर रिलीज़, Video में दिखा जाहन्वी का डायन लुक

Satya Prakash

लोक गायिका मालिनी अवस्थी 33 साल बाद ग्रहण करेंगी अपना स्वर्ण पदक, स्नातक में किया था टॉप

Jitendra Nishad

बबीता फोगाट का फूटा गुस्सा, बोलीं- कौन है करन जौहर, क्या गंदगी फैला रखी है इसने फिल्म इंडस्ट्री में

Satya Prakash