Breaking Tube
Entertainment

एयरपोर्ट पर नजरें छुपाते दिखे एक्टर इरफ़ान खान, व्हीलचेयर पर कुछ इस अंदाज में आए नजर

बॉलीवुड: इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकारों में शामिल इरफ़ान खान इन दिनों फिल्मों और सोशल मीडिया से काफी दूर चल रहे हैं. हाल ही में इनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं, जिसमें इरफ़ान खान को मुंबई एयरपोर्ट पर कैप्चर किया गया है. इस फोटो में इरफ़ान खान व्हीलचेयर पर बैठे नजर आ रहे हैं. इन फोटो में साफ देखा सकता हैं कि एक्टर सबकी नजरों से बच रहे हैं और उन्होंने अपना चेहरा भी काले रंग के कपड़े से छिपा रखा है. बता दें हाल ही में एक्टर इरफान खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग खत्म करके लंदन से वापस लौटे हैं. हालांकि मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचते ही एक्टर इस तरह सबसे बचते हुए नजर आए.


इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे फोटो में cp ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इरफान की इन तस्वीरों को देख हर कोई हैरान है और सब ये जानने के लिए काफी उत्सुक हैं कि आखिर इरफान ऐसा कर क्यों रहे हैं.




Related image

Also Read:Box Office: अपनी बातों के जाल में फंसाकर ‘ड्रीमगर्ल’ ने कमा लिए इतने करोड़, जाने वीकेंड कलेक्शन


इरफ़ान खान की वायरल हो रही इन तस्वीरों पर मीडिया यूज़र्स जमकर आलोचना भी करते नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को देख फैन्स इरफान खान की तबियत को लेकर काफी परेशान हो गए हैं. हालांकि मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक इरफान खान की लंदन में सर्जरी सफलतापूर्वक समाप्त हुई है. जिसके बाद एक्टर लंदन से वापस अपने घर लौटे हैं. बता दें पिछले साल इरफान खान के न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर यानी कैंसर से पीड़ित होने की बात सामने आई थी जिसके इलाज के लिए वह कुछ महीनों तक विदेश में रहे थे.


Also Read: भारी-भरकम वजन के साथ दिशा ने किया ऐसा वर्कआउट, Video देखकर फैंस के छूटे पसीने


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

नमस्ते इंग्लैंड के प्रोमोशन में परिणीति चोपड़ा ने जड़ा अर्जुन कपूर को थप्पड़

Satya Prakash

शाहिद कपूर-श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ का दिल को छू जाने वाला गाना हर हर गंगे रिलीज

Satya Prakash

अपनी हॉट और सेक्सी अदाओं के लिए चर्चित उवर्शी रौतेला ने किया ऐसा काम

Satya Prakash