Breaking Tube
Entertainment

जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ का दमदार पोस्टर रिलीज़, दिखा देशभक्ति भरा अंदाज

बॉलीवुड: इंडस्ट्री के फिटेस्ट बॉडी बिल्डर एक्टर जॉन अब्राहम की पिछली फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ को बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला जिसकी वजह से इसके निर्देशकों ने इसके सीक्वेल की तैयारी शुरू कर दी है. यह सीक्वेल अगले साल गांधी जयंती यानि कि 2 अक्टूबर को रिलीज होगी. हाल ही में जॉन ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी. अब इस इस फिल्म का पहला पोस्टर भी सामने आ चुका है. इस पोस्टर को फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें जॉन का लुक बहुत जबरदस्त लग रहा है. फिल्म में दिव्या खोसला कुमार भी हैं, जो निर्माता भूषण कुमार की पत्नी हैं.


इस फिल्म की एक्ट्रेस दिव्या ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा की, “मैं जॉन और (निर्देशक) मिलाप जवेरी के प्रति वाकई शुक्रगुजार हूं, उन्होंने अपनी फिल्म में फीमेल लीड के तौर पर मुझे कास्ट करने का निश्चय किया. मुझे लगता है कि यह मेरे लिए एक काफी बड़ा मौका है. पहले मैंने निर्देशन किया है, लेकिन अभी पिछले कुछ समय से मैं एक्टिंग में वापस आने का सोच रही थी.”




Image result for satyamev jayate 2 john abraham

Image result for satyamev jayate 2 john abraham

Also Read: बाढ़ से डूबे पटना में एक स्टूडेंट ने कराया मॉडलिंग फोटोशूट, पानी में दिए गजब के पोज, लोग कर रहें जमकर तारीफ


एक्ट्रेस ने आगे कहा कि, “मैं जॉन की आभारी हूं, क्योंकि शादीशुदा अभिनेत्रियों के साथ काम करने के दौरान कुछ अभिनेताओं के दिमाग में कई तरह के रोकटोक रहते हैं, लेकिन अपने सह-कलाकारों के प्रति जॉन का दृष्टिकोण काफी खुला है. ‘सत्यमेव जयते’ और ‘बाटला हाउस’ जैसी अपनी हालिया फिल्मों में जॉन ने बेहतरीन काम किया है, इसलिए मुझे उनके साथ काम करने का इंतजार है.” मिलाप जावेरी इस फिल्म को निर्देशित करेंगे. इसकी पहली किश्त भी उन्होंने ही बनाई थी.


Also Read:BIG BOSS 13: महिलाओं के साथ पुरुषों को शेयर करना पड़ेगा बिस्तर, नियम पर उठे सवाल


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Bigg Boss 12: अनूप जलोटा संग सबा खान पर हुआ वीकेंड का वार, घर से हुए बेघर

Satya Prakash

Bigg Boss 14: आज है शो का फिनाले, ये 4 सदस्य बने फाइनलिस्ट, इनका सफर खत्म

Shruti Gaur

‘नए साल पर नया माल’ लेकर आईं एकता कपूर, रिलीज़ किया इस साल की सबसे गंदी वेब सीरीज ‘गंदी बात 2’ का ट्रेलर

Satya Prakash