Breaking Tube
Entertainment

अब पुलिस वालों की मदद को आगे आए सोनू सूद, डोनेट किए 25 हजार फेस शील्ड

बॉलीवुड: इंडस्ट्री के जबरदस्त एक्टर सोनू सूद कोरोना काल में कई लोगों के लिए मसीहा बने हुए हैं. लॉकडाउन के बीच सोनू सूद ने कई प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाकर साबित कर दिया वो इंडस्ट्री के रियल हीरो हैं. सोनू सूद के इस काम के बाद से हर तरह उनके इस काम की सराहना होने लगी है. हालांकि कोरोना के खिलाफ इस जंग में अभी भी लोगों की लगातार सोनू सूद मदद कर रहे हैं. अब सोनू सूद प्रवासी मजदूरों के बाद महाराष्ट्र पुलिस की मदद के लिए आगे आए हैं.


सोनू सूद ने इन दिनों महाराष्ट्र पुलिसकर्मियों के लिए 25 हजार फेसशील्ड डोनेट किए हैं. इस कोरोना संकट में वह बचे रहे इसलिए उन्होंने यह डोनेट किया है. सोनू के साथ एक तस्वीर महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने अपने ट्विटर पर साझा की है और उन्हें धन्यवाद भी इसके लिए कहा है.



सोनू सूद द्वारा पुलिसकर्मियों को 25 हजार फेसशील्ड्स पर गृह मंत्री अनिल देशमुख ने ट्वीट में लिखा, हमारे पुलिसकर्मियों के लिए 25 हजार फेसशील्ड्स देने के उदार सहयोग के लिए धन्यवाद सोनू सूद जी. हालांकि सोनू के साथ एक और तस्वीर ट्विटर पर देशमुख ने साझा की और उसमें दोनों के बीच सोशल डिस्टेंसिंग था.


जिसके बाद से सोनू सूद ने ट्वीट का रिप्लाई करते हुए लिखा, सर, आपके उदार शब्दों को सुन काफी सम्मानित महसूस कर रहा हूं. हमारे पुलिस में काम करने वाले भाई-बहन वास्तव में हीरो हैं और उनके इस तारीफ के काबिल काम के लिए इतना तो मैं कर ही सकता हूं. जय हिंद



Also Read: कुछ इस कातिलाना अंदाज में सनी लियोनी ने शेयर की तस्वीरें, कहीं आपने मिस तो नहीं कर दिया


सोनू सूद ने जब से इस नेक काम को अंजाम दिया है, तब से लोगों के दिलों में उनके लिए इज्जत और भी ज्यादा बढ़ गई है. वहीँ आपको बता दें सोनू सूद ने जो नेक काम किया है उसपर किताब लिख रहे हैं, हालांकि उन्होंने कोई नाम अपनी इस किताब का सोचा नहीं है. सोनू सूद लोगों की मदद करने और लोगों की इस यात्रा के भावनात्मक पहलुओं के साथ-साथ चुनौतीपूर्ण क्षणों के बारे में इस किताब में लिखेंगे। बीते बुधवार को इस किताब की जानकारी देते हुए पब्लिकेशन पेंग्विन रेंडम हाउस इंडिया ने बताया कि वह इस साल के अंत तक इसे प्रकाशित करेंगे.


Also Read: रिलीज़ होते ही छाया सुशांत की फिल्म का तीसरा गाना ‘खुलके जीने का’, कुछ घंटों में मिले लाखों व्यूज


Also Read: शर्लिन चोपड़ा ने अपना OTT प्लेटफॉर्म लॉन्च करने का किया ऐलान, खुद को साबित किया One Women Army


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Bigg Boss 14: एकता कपूर ने घर वालों को दिया बदला लेने का मौका, सदस्यों ने एक दूसरे को मारे थप्पड़

Shruti Gaur

Bigg Boss 14: जैस्मिन पर चिल्लाते दिखे अली, रुबीना को स्पेशल ट्रीटमेंट देने का आरोप

Satya Prakash

शर्लिन चोपड़ा ने टॉपलेस पोस्ट में कहा- महिलाओं को गहरा पसंद है

Satya Prakash