Breaking Tube
Entertainment

ऑक्सीजन सिलेंडर डोनेट कर सोनू सूद बोले- मजबूत बना रहे भारत

बॉलीवुड: इंडस्ट्री के रियल लाइफ हीरो एक्टर सोनू सूद ने कोरोना के इस दौर में लोगों की मदद करके एक मिसाल कायम की है. यही नहीं उनकी इस पहल ने कई लोगों को इस महामारी के दौर में लोगों को काफी प्रेरित किया है. इस महामारी की जंग में सोनू सूद ने अकेले ही कई करोड़ो लोगों की मदद करके यह साबित कर दिया है कि वो कोरोना से प्रभावित लोगों के लिए मसीहा हैं. वहीँ देश में मदद की गुहार लगा रहे लोगों को सोनू सूद ने काफी मदद पहुंचाई है. जहां एक तरह लोग हॉस्पिटल में बेड, ऑक्सीजन सिलेंडर, इंजेक्शन और और दवाइयों की वजह से परेशान थे वहीँ दूसरी ओर सोनू के साथ कई सेलेब्स और बिज़नेस मैन मदद को सामने आए हैं.


इस मुश्किल वक़्त में सोनू सूद ने जरूरतमंदों की मदद करके अलग ही मिसाल कायम की है. वे पिछले साल जब से कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन लगाया गया था, तब से जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं. सोनू सूद ने बड़े पैमाने पर ऑक्सीजन सिलेंडर डोनेट किए हैं. सोनू ने अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है और भारत के मजबूत बने रहने का आह्वान किया है. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘मेरी तरफ से आपके लिए ऑक्सीजन, मजबूत बना रहे भारत’.



सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है कि, एक लॉरी पर बड़ी मात्रा में ऑक्सीजन सिलेंडर अपलोड किया गया है. सोनू सूद प्रतिदिन अनगिनत लोगों की मदद कर रहे हैं. उन्होंने लोगों की मदद के लिए सूद फाउंडेशन बनाया है. इसके अलावा सोनू सूद की टीम उन सभी लोगों की मदद में जुटी हुई है जिन्हें मदद की जरूरत है.


यही नहीं इतनी मदद के बाद भी सोनू सूद ने 25 अप्रैल को टेलिग्राम ऐप लॉन्च किया जिसके माध्यम से वे देश भर में जरूरतमंद लोगों को हॉस्पिटल में बेड, मेडिसिन्स और ऑक्सीजन उपलब्ध कराएंगे. पिछले दिनों उन्होंने ट्वीट कर देशवासियों से सोनू सूद कोविड फोर्स ज्वाइन करने की अपील की. उन्होंने लिखा था- ‘अब पूरा देश साथ आएगा. जुड़िए मेरे साथ Telegram चैनल पे ‘India Fights With Covid’ पर हाथ से हाथ मिलाएँगे .. देश को बचाएँगे.’


Also Read: Pink Bra में जसलीन मथारू ने मटकाई कमर, Video पोस्ट कर ढाया कहर


Also Read: कोरोना मरीजों की नहीं टूटेगी सांस, इलाज है मलाइका अरोड़ा के पास, देखें Video


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Video: Big Boss विनर पर जानलेवा हमला, सिर पर बोतल फोड़कर चलाए दनादन घूंसे

Satya Prakash

CINTAA ने फैलाई डायरेक्टर महेश भट्ट के निधन की अफवाह, सोशल मीडिया पर यूज़र्स हुए परेशान

Satya Prakash

दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा का तेज तर्रार डांस देखकर फैंस के मुंह से निकला- Wow! यार

Satya Prakash