Breaking Tube
Entertainment

Video: 3 भाषाओँ में रिलीज हुआ ‘थालइवी’ का पहला गाना ‘चली चली’, पानी में अठखेलियां लगाती दिखीं कंगना रनौत

बॉलीवुड: इंडस्ट्री की जबरदस्त एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘थालइवी’ को लेकर काफी चर्चित हैं, वहीँ इनकी फिल्म का पहला गाना ‘चली चली’ भी रिलीज़ हो चूका है, जो काफी लोगों को पसंद भी आ रहा है. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ होते ही यह काफी चर्चा में बना हुआ है. वहीँ रिलीज़ हुए इस गाने की खास बात यह है कि इस गाने को साउथ सुपरस्टार एक्ट्रेस सामन्था अक्किनेनी ने तीन भाषाओं यानि की हिंदी, तमिल और तेलुगु में अपने सोशल मीडिया पर रिलीज किया और अपनी खुशी को जाहिर करते हुए कहा, “अम्मा की बेजोड़ इनायत और स्क्रीन पर उनकी शानदार उपस्थिति को सब जानते हैं. बने गवाह सिनेमा से लेकर सीएम तक उनके नायब सफर के लिए.#chalichali #MazhaiMazhai #IlaaIlaa फिल्म की टीम जो रिलीज कर रही हैं सब कुछ मेरे लिए बहुत प्यारा है. भगवान का आशीर्वाद उनके साथ है.”


वायरल हो रहे इस ‘चली चली’ गाने में कंगना का नजाकत भरा अंदाज हर किसी को पसंद आ रहा है, साथ ही इस गाने में जयललिता की मासूमियत और खूबसूरत अंदाज को पेश करने की कोशिश की गई है. गाने में कंगना रनौत पानी के साथ मस्तीभरा अंदाज में खेलती नजर आ रहीं हैं. इसके साथ ही पानी के साथ खेली गई कंगना रनौत की मस्ती और जयललिता के क्लासिकल वर्ल्ड को स्टूडियो का आकार देकर गाने की शूटिंग की गई है. जहां का हर नजारा अम्मा जयललिता के शुरुवाती दौर की दास्तान बयां कर रहा है. मधुर संगीत दिया है जी वी प्रकाश कुमार ने और सुरीली आवाज है सैंधवी की.



आपको बता दें, फिल्म ‘थालइवी’ लेजेंडरी अभिनेत्री और फिर राजनेता बनी जयललिता के जीवन की कहानी पर आधारित है. इस फिल्म को मोशन पिक्चर्स, कर्मा मीडिया एंटरटेनमेंट और जी स्टूडियोज के साथ विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह ने प्रोडूस किया है. फिल्म को तमिल, तेलुगू और हिंदी भाषा में जी स्टूडियोस के द्वारा 23 अप्रैल 2021 को वर्ल्ड वाइड रिलीज किया जाएगा.


Also Read: PHOTO: फ़िल्मी दुनिया से दूर ना जाने कहां गुम हो चुकीं हैं 90 दशक की ये सुपरहिट एक्ट्रेस


Also Read: SS राजामौली की फिल्म RRR ने बनाया इतिहास, रिलीज़ से पहले ही कमाए 900 करोड़! 


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

सनी लियोनी की लॉन्जरी वीडियो ने मचाया सोशल मीडिया पर कोहराम, कैमरे में कैद हुआ बोल्ड अवतार

Satya Prakash

XXX Uncensored अडल्ट वेबसीरीज का ट्रेलर लांच, सेक्स और बोल्ड सीन्स की भरमार

Satya Prakash

दिलीप कुमार को मिली धमकी के मामले में ये क्या बोल गए सीएम देवेंद्र फडणवीस…

BT Bureau