Breaking Tube
Entertainment

कास्टिंग काउच को लेकर मिनिषा लांबा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘मेकर्स रात को घर बुलाकर…’

बॉलीवुड: इंडस्ट्री में आए दिन कुछ न कुछ ऐसी बातें सुनने को मिलती हैं जो काफी हैरान कर देने वाली होती है. बिग बॉस सीजन 8 की कंटेस्टेंट मिनिषा लांबा ने हालही में अपने पति रेयान थाम से तलाक लिया था जिसके बाद उन्हें उनसे फिर से प्यार हो गया था. वहीँ इसी बीच मिनिषा लांबा ने एक और खुलासा किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ता था और मेकर्स उन्हें रात को अपने घर पर बुलाते थे.


एक इंटरव्यू के दौरान मिनिषा ने बताया, “किसी भी इंडस्ट्री में जहां पुरुष होते हैं, अधिकांश पुरुष इस तरह की कोशिश करने वाले होते हैं. यह इंडस्ट्री भी इससे अलग नहीं है. मुझे निश्चित रूप से ऐसी चीजों का सामना करना पड़ा है. जैसे एक व्यक्ति फिल्म के लिए बात नहीं करता और कहता है कि आप रात को डिनर के लिए क्यों नहीं मिलतीं?” वहीँ मिनिषा ने यह भी बताया कि फिल्म मेकर्स उन्हें ऑफिस में मिलने पर जोर देते थे.




मिनिषा ने आगे बताया कि वो अक्सर खुस को इन सब चीजों से बचाती आईं हैं और ज्यादातर वो ये सब अनदेखा कर देती थी, जिसका खामियाजा उन्हें कई सारे प्रोजेक्ट को गंवा कर भुगतना पड़ा. मिनिषा ने कहा कि एक-दो बार ऐसा हुआ जब उनके हाथ में आए प्रोजेक्ट को उन्हें गंवाना पड़ा था. मिनिषा ने साफ तौर पर बताया कि फिल्म निर्माता अक्सर ऑफिस के बजाय बाहर मिलने पर जोर दिया करते थे.


बता दें कि, मिनिषा लाम्बा ‘हनीमून ट्रेवल्स प्राइवेट लिमिटेड’, ‘बचना ऐ हसीनों’, ‘किडनैप’, ‘वेल डन अब्बा’ और ‘हम तुम शबाना’ जैसी फिल्मों में काम किया है. साल 2014 में, मिनिषा बिग बॉस 8 में नजर आई थीं, लेकिन शो से एक महीने के बाद ही उनकी विदाई हो गई थी.


Also Read: प्रियंका पंडित की ‘नाइटी’ में फ़ोटो पर यूज़र बोला- कपड़े उतार देती तो..एक्ट्रेस के जवाब से शख्स की बोलती बंद


Also Read: Ramayana बनाने वाले Ramanand Sagar की परपोती की हॉट तस्वीरें उड़ा रहीं फैंस की नींद, लोग बोले- भारत की काइली जेनर


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

जैकलीन फर्नांडीज का जबरदस्त योग वीडियो वायरल, लोग बोले- क्या बात…

Satya Prakash

गोवा में छुट्टियां मनाती दिखीं Elli Avram, Glamorous तस्वीरें हुईं वायरल

Satya Prakash

अनन्या पांडे की इन तस्वीरों ने लगाई सोशल मीडिया पर आग, नहीं देखा होगा इतना Hot अंदाज

Satya Prakash