Breaking Tube
Entertainment

Sunny Leone ने तस्वीर शेयर कर कहा, ‘मुझसे शादी कर करोगे’ तो फैन बोला- अब्बा नहीं मानेंगे…

बॉलीवुड: इंडस्ट्री की बोल्ड, बिंदास एक्ट्रेस सनी लियोनी सोशल मीडिया पर जब भी कोई तस्वीर या वीडियो शेयर करती हैं, वैसे ही इनके फैंस की लाइक्स और कमैंट्स की बौझार सोशल मीडिया पर होने लग जाती है. सनी लियोनी का कातिलाना लुक हर किसी को लुभाता है. सनी की इन दिनों भी कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जो चर्चा का विषय बनी हुई हैं. सनी कुछ दिनों पहले केरल गईं हुई थीं अभी हालही में वो वापस मुंबई आईं हैं. इनकी लेटेस्ट फोटोशूट में आप देख सकते हैं सनी लियोनी ने बहुत मजेदार कैप्शन लिखा है, जिस पर इनके फैंस के रिएक्शन भी बहुत तेजी से आ रहे हैं.


एक्ट्रेस सनी लियोनी ने यह बोल्ड तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘मुझसे शादी करोगे’ इस तस्वीर को शेयर करते ही सनी लियोनी को आधे घंटे में ही लाखों व्यूज के साथ-साथ लाइक्स मिलने लग गए. वहीँ इनके इस कमैंट्स पर भी काफी फैंस कुछ मस्तीभरे कमैंट्स करते नजर आ रहे हैं. एक फैन ने लिखा है, ‘अब्बा नहीं मानेंगे’ तो वहीं एक दूसरे फैन ने कहा, ‘आप तो पहले से ही शादीशुदा हैं’ जबकि एक ने उन्हें शादी करने से पहले तलाक लेने की सलाह तक ले डाली है. इस तरह सनी लियोन के फैन्स के उनकी इस फोटो पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं.


https://www.instagram.com/p/CL3SqLyD66z/?utm_source=ig_embed

एक्ट्रेस सनी लियोनी इन दिनों वेब सीरीज ‘अनामिका’ में काम कर रही हैं. इस फिल्म को विक्रम भट्ट डायरेक्ट कर रहे हैं. इसके अलावा भी सनी कई फिल्में कर रहीं हैं, जिसमें इनकी हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘कोका कोला’, ‘रंगीला’ और ‘वीरमादेवी’ भी शामिल हैं.


Also Read: ख़ूबसूरती के मामले में कई एक्ट्रेस को टक्कर देतीं हैं Poonam Bajwa, आप भी देखें हॉट Photos


Also Read: Shehnaaz Gill की हॉट तस्वीरों ने मचाई सनसनी, कातिलाना अंदाज में कुछ यूं ढाया कहर


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

कनिका कपूर की ताजा रिपोर्ट आई नेगिटिव, सिंगर को अब सताने लगा मुकदमें का डर

BT Bureau

रिलीज़ होते छाया भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का गाना, वीडियो में दिखा बोल्ड अवतार

Satya Prakash

Video: राखी सावंत ने अपने पति से मिलाया और फिर कहा ‘मैं प्रेग्नेंट हूँ’

Satya Prakash