Breaking Tube
Entertainment

लगातार जारी है अक्षय-जॉन की कड़ी टक्कर, ‘गोल्ड’ और ‘सत्यमेव जयते’ की कमाई जारी

 

 

अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ और जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते’ के बीच बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर जारी है। दोनों ही फिल्मों ने रिलीज के दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर अपनी धमक से पकड़ बनाए रखा है और ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि ‘गोल्ड’ और ‘सत्यमेव जयते’ वीकेंड पर कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड तोड़ सकती है। हालांकि आंकड़ों की बात करें तो अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ के आगे ‘सत्यमेव जयते’ कुछ कमजोर जरूर नजर आ रही है।

 

 

Image result for akshay and john

 

‘गोल्ड’ और ‘सत्यमेव जयते’ फिल्म का तीसरे दिन का कलेक्शन आ चुका है जो कि बेहद चौंकाने वाला है। ‘सत्यमेव जयते’ फिल्म ने पहले दिन बुधवार को 20.52 करोड़ और गुरुवार को 7.92 करोड़ कमाए। वहीं शुक्रवार के कलेक्शन को मिलाकर जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते’ ने अब तक कुल 35.44 करोड़ की कमाई की है। वहीं अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ फिल्म ने पहले दिन 25.25 करोड़ और दूसरे दिन 8 करोड़ की कमाई की। वहीं शुक्रवार के कलेक्शन को मिलाकर इस फिल्म का कुल कलेक्शन 40.25 करोड़ है।

 

Image result for akshay and john

 

‘गोल्ड’ और ‘सत्यमेव जयते’ की बॉक्स ऑफिस पर मजबूत पकड़ है। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि वीकेंड पर यह दोनों ही फिल्में कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ सकती है। दोनों ही फिल्में भले ही स्वतंत्रता दिवस के दिन रिलीज हुई हों लेकिन दोनों ही फिल्में एक दूसरे से काफी अलग है। ऐसे में ‘गोल्ड’ और ‘सत्यमेव जयते’ के कलेक्शन को देखकर इतना जरूर कहा जा सकता है फिल्म दर्शकों को अपनी ओर खींचने में कामयाब रही।

 

 

Image result for akshay and john

 

‘सत्यमेव जयते’ फिल्म की बात करें तो इसमें जॉन अब्राहम के अलावा मनोज बाजपेयी, अमृता खंडेलविलकर, आयशा शर्मा हैं। फिल्म में नोरा फतेही का केमियो भी है। इस फिल्म के मिलाप मिलन जावेरी ने डायरेक्ट किया है। फिलहाल इन दोनों फिल्मों के कलेक्शन को देखकर इतना जरूर कहा जा सकता है कि अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते’ की अपेक्षा अपनी पकड़ ज्यादा मजबूत बनाए रखी है।

 

‘सत्यमेव जयते’ फिल्म 2500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। वहीं अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ फिल्म 3250 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई। इस दोनों ही फिल्मों को 15 अगस्त के मौके पर रिलीज होने का जबरदस्त फायदा हुआ। साथ ही दो दिन बाद वीकेंड आने के बाद इसके कलेक्शन में जबरदस्त उछाल देखा जा सकता है।

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

दिशा पटानी का स्टंट वीडियो देखकर फैंस हुए हैरान, बोले- ‘सब टाइगर का जादू है…’

Satya Prakash

OMG! मनीष मल्होत्रा के साथ सेक्सी पोज़ देती नज़र आईं डायना पेंटी, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

Satya Prakash

संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म में होंगी उनकी भतीजी शरमिन सहगल, फोटो देखकर पूरा बॉलीवुड हुआ हैरान

Satya Prakash