Breaking Tube
Entertainment

आँखों में खौफ लिए दिखे अक्षय कुमार, Bachchan Pandey के पोस्टर के साथ रिलीज डेट का भी किया ऐलान

बॉलीवुड: इंडस्ट्री के फिटेस्ट आइकॉन एक्टर अक्षय कुमार अपनी फिल्मों को लेकर काफी एक्टिव रहते हैं. अक्षय कुमार इन दिनों अपने आगामी प्रोजेक्ट पर काम करते दिखाई दे रहे हैं. अक्षय ने फिल्म ‘बच्‍चन पांडे’ की घोषणा कर दी है, जिसमें अक्षय काफी खतरनाक एंग्री यंग मैन का किरदार निभाने वाले हैं. इस फिल्म के चर्चे काफी समय से हो रहे हैं. वहीँ अब खबर यह आ रही है कि यह फिल्म 26 जनवरी 2022 तक रिलीज़ होगी. इसी क्रम में इस फिल्म का पोस्टर भी रिलीज़ हो चूका है, ज‍िसमें अक्षय का ब‍िलकुल अलग और डेंजरस लुक भी नजर आ रह है. इस फिल्‍म के इस नए पोस्‍टर ने फैंस के बीच और भी एक्‍साइटमेंट पैदा कर द‍िया है.


फिल्म ‘बच्चन पांडेय’ का पोस्टर रिलीज़ करते हुए अक्षय ने पोस्ट भी लिखा, ‘इसका एक लुक ही काफी है. बच्‍चन पांडे 26 जनवरी 2022 को र‍िलीज होगी.’ पोस्टर में अक्षय का धांसू लुक हर किसी को जबरदस्त लग रहा है. इसमें सबसे ज्यादा आकर्षक उनकी आँखे लग रहीं हैं जो ब्लू कलर की हैं. साथ ही उन्होंने इसमें एक भारी चैन भी पहन रखी है. अक्षय इस लुक में एक जबरदस्‍त गेंगस्‍टर के अंदाज में नजर आ रहे हैं.


Bachchan Pandey

आपको बता दें कि, बच्चन पांडे फिल्म में कृति सेनन और जैकलीन भी नजर आने वाली हैं. फिल्म की शूटिंग जैसलमेर में चल रही है. इस फिल्म के कास्ट की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई हैं. ‘बच्‍चन पांडे’ कृति सेनन और अक्षय कुमार की दूसरी फिल्‍म है. इससे पहले ये जोड़ी ‘हाउसफुल 4’ में नजर आ चुकी है. वहीं अक्षय की बात करें तो उनकी न‍िर्माता साजिद नाडियाडवाला के साथ ये 10वीं फिल्‍म होगी.


Also Read: बाइक रेसिंग में वीर को पछाड़ विजेता बनी Naagin सुरभि, वेस्टर्न लुक में बोल्ड Video हो रहा वायरल


Also Read: PHOTOS: रातोंरात फेमस हुईं ये लड़कियां, लाखों में है फैन फॉलोविंग 


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

नोरा फतेही के सेक्सी फिगर को देखकर फैंस बोले- Wow So Beautiful

Satya Prakash

सुहाना खान ने ब्रुकलिन ब्रिज पर किया पापा का ये पुराना काम, फैन्स बोले- कल हो ना हो याद आ गयी

Satya Prakash

हिना खान ने शेयर किया फिल्म ‘Hacked’ का मोशन पोस्टर, कैप्शन में लिखा- Privacy is a myth

Satya Prakash