Breaking Tube
Entertainment

अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मीबम’ के बॉयकॉट की मांग, #BoycottLaxmiBomb हुआ ट्रेंड

बॉलीवुड: इंडस्ट्री में इन दिनों काफी हड़कंप चल रहा है. इसी क्रम में एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ काफी दिनों से ट्रेंड कर रहा है. इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद नेटिजंस का एक धड़ा ट्रांसजेंडर कम्युनिटी को रूढ़ीवादी तरीके से दिखाने का आरोप लगा रहा है. इसमें यह भी कहा जा रहा है कि यह हिंदू देवी लक्ष्मी का अपमान है. वहीं कई फिल्म के जरिए लव जिहाद को प्रमोट करने का आरोप लगा रहे हैं. फिल्म में अक्षय कुमार के कैरेक्टर का नाम कथित रूप से आसिफ है जबकि उनकी पत्नी का किरदार निभाने वाली कियारा आडवाणी का नाम प्रिया है.


इस बात पर एक यूजर ने ट्वीट किया की, “लक्ष्मीबम को ट्रांस समुदाय को रूढ़ीवादी तरीके से दिखाने के लिए बॉयकॉट करें. कला माध्यमों से भेदभाव करने के लिए धार्मिक एंगल को दिखाना बंद करें.” एक अन्य यूजर ने कहा, “यह एक सांप्रदायिक फिल्म कहलाती और इसे बैन कर दिया जाता.”



फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत में अक्षय कहते हैं कि जिस मेरे सामने भूत आएगा वो चूड़ियां पहन लेंगे. अक्षय की मां और भाभी को घर में भूत दिखाई देता है. जब वो इस बात का जिक्र अक्षय से करते हैं तो एक्टर उन्हें समझाते हैं कि ये एक तरह की बीमारी है लेकिन एक दिन जब उनका खुद भूत से सामना होता है उसके बाद जो होता है वो वाकई कभी हंसाने वाला और कभी डराने वाला होता है. ये फिल्म 9 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी.


आपको बता दें, अक्षय की यह फिल्म सुपर हिट तमिल हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘मुनी 2 : कंचना’ की रीमेक है जो राघव के इर्द-गिर्द घूमती है. राघव एक बहुत ही डरपोक किस्म का आदमी है जिस पर एक ट्रांसजेंडर महिला का भूत सवार हो जाता है.


Also Read: Bigg Boss 14: निक्की तंबोली ने सारा गुरपाल की आखों पर नाखूनों से किया हमला, शो छोड़कर इलाज के लिए निकलीं एक्ट्रेस


Also Read: तो इसलिए हाथ से फिसल गईं थीं दर्जनों फिल्में, मल्लिका शेरावत ने खोले कई राज


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Lockdown के चलते ऑनलाइन योगा सिखाएंगी मलाइका अरोड़ा और जेनिफर लोपेज, ये सितारे भी हुए शामिल

Satya Prakash

डोनाल्ड ट्रंप भी हैं अमिताभ बच्चन और शाहरुख़ के दीवाने, स्पीच में किया जिक्र

Satya Prakash

चिरंजीवी की फिल्म ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’ की धुंआधार कमाई जारी, 150 करोड़ रुपये के पार

Satya Prakash