Breaking Tube
Entertainment

जब मुश्किल में थीं लक्ष्मी तब मदद को अक्षय ने दिए 5 लाख रूपए, लोग बोले- दीपिका ने क्यों नहीं दिए, क्या फिल्म बनाकर कमाने के लिए ही हैं ?

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी अपकमिंग फिल्म छपाक (Chhapaak) इन दिनों चर्चा में है. कारण दीपिका का जेएयू जाकर लेफ्ट विंग के छात्रों के साथ खड़े होना जिस पर फिल्म क्रिटिक से लेकर तमाम बीजेपी नेताओं ने आपत्ति जताई है. सोशल मीडिया पर इसके बॉयकॉट और समर्थन में ट्रेंड चल रहे हैं. छपाक फिल्म एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल (Lakshmi Agrawal) के जीवन पर आधारित है जिन पर शादी से इंकार करने पर नदीम खान नाम के मनचले ने तेजाब डाल दिया था.


सोशल मीडिया पर लक्ष्मी अग्रवाल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमे वो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए नजर आ रहीं हैं. यह वीडियो तब का है जब लक्ष्मी अग्रवाल बेरोजगारी और आर्थिक तंगी से गुजर रहीं थीं. उनकी दुख भरी दास्तां जानने के बाद मदद के लिए अक्षय कुमार आगे आए थे, एक्टर ने लक्ष्मी की मदद के लिए 5 लाख रुपए दिए थे.


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय ने लक्ष्मी के अकाउंट में सीधे पैसे ट्रांसफर किए. हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में अक्षय ने कहा, “मेरा सहयोग एक छोटी कोशिश थी. मकसद सिर्फ इतना है कि वे सम्मान के साथ नौकरी ढूंढ़ सके. ताकि उन्हें किराया देने और बच्चे को सपोर्ट करने में दिक्कत ना हो. जब कोई इंसान जीने के लिए संघर्ष करता है तो मेडल्स और अवॉर्ड्स बिल नहीं भरते.”


लक्ष्मी अग्रवाल ने मदद के बाद अक्षय कुमार का शुक्रिया भी अदा किया था. उन्होने वीडियो जारी कर कहा कि मै आपका दिल से शुक्रिया अदा करती हूं आपकी फैन भी हूं. मै पूरे परिवार से साथ आपका शो खतरों के खिलाड़ी देखती थीं. आज मेरे पाप इस दुनियां में नहीं हैं वो जहां भी होंगे आपको धन्यवाद कह रहे होंगे.



यह खबर जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई लोगों ने दीपिका पादुकोण को निशाने पर ले लिए. कईयों ने दीपिका पर सवाल उठाए तो कुछ ने अक्षय कुमार को बीजेपी का एजेंट बताकर दीपिका पादुकोण का समर्थन भी किया. बता दें कि दीपिका पादुकोण छपाक की प्रोड्यूसर भी हैं.





Also Read: दीपिका पादुकोण के JNU समर्थन पर ‘छपाक’ के विज्ञापन में गिरावट, कंपनियों ने खींचे पैर


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

दीपिका पादुकोण के JNU समर्थन पर ‘छपाक’ के विज्ञापन में गिरावट, कंपनियों ने खींचे पैर

Satya Prakash

कांस फिल्म फेस्टिवल 2019 के Jury मेंबर्स की लिस्ट जारी

Satya Prakash

ऋतिक और टाइगर की फिल्म ‘वॉर’ के डायलॉग्स का उड़ा मज़ाक, मीम्स ट्विटर पर हुआ ट्रेंड

Satya Prakash