Breaking Tube
Crime Entertainment

नाना पाटेकर पर लगे आरोप के चलते अक्षय कुमार ने किया हाउसफुल 4 की शूटिंग से इंकार

बॉलीवुड: तनुश्री दत्ता नाना पाटेकर के यौन उत्पीड़न आरोप के बाद एक्टर अक्षय कुमार ने फिल्म हाउसफुल 4 की शूटिंग करने से मना कर दिया है. अक्षय कुमार ने मीटू के आरोपियों के साथ काम करने से मना कर दिया है. हाउसफुल 4 के डायरेक्टर साजिद खान और एक्टर नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगने के बाद अक्षय कुमार ने फिल्म की शूटिंग बीच में ही छोड़ी दी है और कहा है कि आरोपियों के खिलाफ जांच पूरी होने के बाद ही वो फिर से शूटिंग करेंगे. हालांकि, तनुश्री दत्ता के लगाए यौन शोषण के आरोपों के बाद नाना पाटेकर की मुश्किलें काफी बढ़ गई है.

 

Image result for tanushree and nana patekar news

 

 

वहीं डायरेक्टर साजिद खान पर भी उनकी अस‍िस्‍टेंट डायरेक्‍टर सलोनी चोपड़ा ने गंभीर आरोप लगाए हैं. साजिद खान पर आरोप है कि वह सलोनी चोपड़ा से उनकी बिकिनी फोटो की मांग करते थे और उन्हें प्राइवेट पार्ट छूने के लिए साथ ही उनसे सेक्स की बातें करते थे. साजिद खान पर सलोनी चोपड़ा के अलावा एक्ट्रेस रेकल व्हाइट और जर्नलिस्ट करिश्मा ने भी यौन शोषण के आरोप लगाए हैं. साजिद खान और नाना पाटेकर पर लगे इन आरोपों के बाद अक्षय कुमार ने बड़ा फैसला किया है.

 

Image result for akshay kumar housefull 4

 

 

 

Also Read: #MeToo: पूनम पांडे ने इस सीनियर एक्टर पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, बोलीं- ‘इंटीमेट सींस फिल्माते वक्त…

 

 

हालांकि, नाना पाटेकर अपनी सफाई पहले ही दे चुके है, लेकिन तुनश्री दत्ता उनके खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज करवा चुकी है. वहीं साजिद खान पर लगे आरोपों का जवाब अभी तक उन्होंने नहीं दिया है और सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर लताड़ा जा रहा है. फिल्म हाउसफुल 4 की पहली तीनों फिल्मों को साजिद खान के डायरेक्शन में बनी है. फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगडे शामिल है.

 

Also Read: तनुश्री दत्ता- नाना पाटेकर विवाद में मिली राखी सावंत को जान से मारने की धमकी, FIR दर्ज

 

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

मुंबई: पुलिस ने 4 घंटे में सुलझाई मॉडल मानसी दीक्षित की मर्डर मिस्ट्री, बॉयफ्रेंड मुजम्मिल सईद निकला हत्यारा

BT Bureau

पति की वजह से VJ Chitra ने किया सुसाइड, इंटीमेट रोमांटिक सीन्स को लेकर होता था झगड़ा

Satya Prakash

देवरिया: पशु तस्करों ने सिपाही को कुचलने का किया प्रयास, कांस्टेबल ने तान दी रिवॉल्वर

Jitendra Nishad