Breaking Tube
Entertainment

लॉकडाउन में बाहर निकल रहे लोगों पर भड़के अक्षय कुमार, कहा – दिमाग हिल गया है तुम सबका

प्रशासन और शासन से लेकर हर कोई हर तरफ कोरोना वायरस से बचने के उपाय देख रहा है, कर लोगों को इसके प्रति जागरूक कर रहा है। ऐसे में अभिनेता अक्षय कुमार ने एक वीडियो अपलोड करके लोगों से अपील की है। वीडियो में अक्षय माफी मांगते भी नजर आ रहे हैं। यह वीडियो उन लोगों के लिए है जो लॉक डाउन का मतलब नहीं समझ पा रहे और सड़कों पर घूम रहे हैं। अक्षय ने काफी गुस्से भरे अंदाज में लोगों को समझाया है।


सोशल मीडिया पर किया अपलोड

अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर अक्षय कुमार ने एक वीडियो पोस्ट किया है। यह वीडियो कोरोना वायरस से अवेयर रहने के लिए है, ताकि लोग समय रहते जागरूक हो जाएं। वीडियो में अक्षय ने कहा है कि, मुझे माफ करना यदि कोई गलत शब्द निकल जाता है तो, क्या दिमाग हिल गया है कुछ लोगों का। किसको लॉकडाउन का मतलब समझ नहीं आता है। इसका मतलब होता है कि घर पर रहो, परिवार के साथ रहो। सड़क पर तफरी करने मत निकलो। बाहर जाकर पागल बन रहे हो। यह बहादुरी यहीं रखी रह जाएगी। खुद तो अस्पताल जाओगे ही साथ ही परिवार के सदस्यों को भी ले जाओगे।


Also Read: Lock Down की वजह से घर में हो रहें हैं बोर, तो देखिये ये 5 बेहतरीन धमाकेदार वेब सीरीज


अगर ध्यान नहीं रखोगे तो कोई नहीं बचेगा। मैं फिल्मों में स्टंट करता हूं, गाड़ियां उड़ाता हूं, हेलीकॉप्टर से लटकता हूं लेकिन सच में कह रहा हूं कि जान सूखी हुई है। पूरी दुनिया की हालत बुरी है। अपने परिवार के हीरो बन सकते हो। सिर्फ घर पर रहो, जबतक सरकार कह रही है। कोरोना के खिलाफ जंग छिड़ चुकी है।’


सावधानी बरतने की कर चुके हैं अपील

गौरतलब है कि इससे पहले भी अक्षय कुमार अपने फैंस और लोगों से नोबल कोरोना वायरस को लेकर सावधानी बरतने की अपील कर चुके हैं। इसे पहले भी वह वीडियो जारी करके लोगों को आइसोलेशन में रहने की अपील कर चुके हैं।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

मिया खलीफा ने दिया अपने फैंस को बम्पर सरप्राइज, रेड बिकिनी में ढाया कहर

Satya Prakash

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने की इंडियन एयर फोर्स की जमकर तारीफ, कहा- ‘अंदर घुस के मारो’

S N Tiwari

रणबीर कपूर की बहन पर लगा चोरी का आरोप, मांगनी पड़ी माफी

Satya Prakash